Maharashtra : शख्स ने 18 बार धारदार हथियार से डॉक्टर पर किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

डॉक्टर अपने फोन पर बात कर रहा था और उसे नहीं पता था कि उसके पीछे एक व्यक्ति खड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति बार-बार डॉक्टर के चेहरे और गले पर हमला करता रहा.

Maharashtra : शख्स ने 18 बार धारदार हथियार से डॉक्टर पर किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

डॉक्टर कैलाश राठी पर शुक्रवार रात को शख्स ने हमला किया था.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के एक अस्पताल में शुक्रवार रात को एक डॉक्टर पर शख्स ने बेरहमी से हमला कर दिया. दिल देहला देने वाली यह घटना सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गई है, जहां एक शख्स धारदार हथियार से कम से कम 18 बार डॉक्टर पर हमला करते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर अपने फोन पर बात कर रहा था और उसे नहीं पता था कि उसके पीछे एक व्यक्ति खड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति बार-बार डॉक्टर के चेहरे और गले पर हमला करता है. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 48 वर्षीय डॉक्टर कैलाश राठी नासिक के पंचवटी इलाके में एक अस्पताल के डायरेक्ट हैं और उन पर शुक्रवार रात को ये हमला हुआ था. 

पीटीआई के मुताबिक, मामले के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीड़ित के पूर्व कर्मचारी में से एक के पति को इस हमले के लिए गिरफ्तार किया गया है. महिला पर अस्पताल में काम करने के दौरान 6 लाख रुपये की हेराफेरी करने का आरोप था. इसके बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया था लेकिन बाद में उसे वापस काम पर रख लिया गया था. हालांकि, उसने 12 लाख रुपये और ले लिए थे और इसका वापस भुगतान करने से इनकार कर दिया था."

डॉक्टर की पत्नी की शिकायत पर पुलिस द्वारा पूर्व कर्मचारी और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु में 70 साल की वृद्ध महिला की हत्या, शव के कई टुकड़े मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में कर्ज में डूबा शख्स, कर्जा उतारने के लिए मां की ही कर दी हत्या