महाराष्ट्र: शिवसेना के शिंदे गुट के साथ मिलकर लड़ेंगे स्थानीय निकाय चुनाव: BJP

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महाराष्ट्र इकाई (Maharashtra Unit) के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाला शिवसेना का गुट गठबंधन कर स्थानीय चुनाव लड़ेगा.

महाराष्ट्र: शिवसेना के शिंदे गुट के साथ मिलकर लड़ेंगे स्थानीय निकाय चुनाव: BJP

चंद्रपुर में विधानसभा की छह सीटें हैं.

चंद्रपुर:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महाराष्ट्र इकाई (Maharashtra Unit) के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाला शिवसेना का गुट गठबंधन कर स्थानीय चुनाव लड़ेगा. बावनकुले ने संवाददाताओं से कहा कि नगर निकायों, परिषदों, शहरी और ग्रामीण स्थानीय निकायों के चुनाव में गठबंधन की विजय होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के मिशन 2024 के तहत, केंद्रीय मंत्री लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी चंद्रपुर का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा, “चंद्रपुर में विधानसभा की छह सीटें हैं. मंत्री पुरी 22 और 23 सितंबर को दौरा करेंगे.”

इससे पहले,  शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मराठा संगठन संभाजी ब्रिगेड (Maratha Organization Sambhaji Brigade) के साथ पार्टी के गठबंधन की घोषणा की थी. यह तब हुआ है, जब ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी एकनाथ शिंदे के विद्रोह और महाराष्ट्र में सत्ता जाने के बाद के प्रभाव से जूझ रही है. ठाकरे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि संभाजी ब्रिगेड के साथ गठजोड़ वैचारिक है और इसे संविधान और क्षेत्रीय गौरव को बनाए रखने के लिए किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)