मुंबई में एक दिन में कोविड के 889 नए केस, 31 जनवरी के बाद सबसे बड़ा आंकडा

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. राज्य में लगातार तीसरे दिन 1 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं.

मुंबई में एक दिन में कोविड के 889  नए केस, 31 जनवरी के बाद सबसे बड़ा आंकडा

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं

मुंबई:

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. राज्य में लगातार तीसरे दिन 1 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं.स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 1,357 नए मामले सामने आए हैं. राज्य ने एक दिन पहले 1,134 नए संक्रमण और तीन मौतें दर्ज की थी. शनिवार को दर्ज किए गए 1,357 मामलों में से अकेले मुंबई शहर में 889 मामले दर्ज किए गए है. मुंबई में एक सख्स की मौत भी कोरोना संक्रमण से हुई है. नवी मुंबई नगर निगम ने 104 नए मामले दर्ज किए, जबकि ठाणे और पुणे शहर ने क्रमशः 91 और 68 मामले सामने आए हैं.

बताते चलें कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, बम्बई (आईआईटी-बी) में पिछले कुछ दिनों में कम से कम तीस लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. आईआईटी की एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा था कि पिछले कुछ दिनों में संस्थान में 30 लोग कोविड-19 महामारी से संक्रमित मिले हैं. इन सभी में महामारी के हल्के लक्षण हैं और इन लोगों को पृथक कर दिया गया है.''उन्होंने कहा कि संस्थान ने अपने किसी भी केंद्र को या परिसर में गतिविधियों को बंद नहीं किया है और प्रबंधन सभी एहतियाती कदम उठा रहा है.आईआईटी बम्बई का मुंबई के पवई इलाके में एक परिसर है. महाराष्ट्र और मुंबई में पिछले कुछ दिनों में संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें- 

  1. Hyderabad Gang-Rape Case : दो नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, TRS नेता का बेटा भी शामिल
  2. बीजेपी ने विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, निरहुआ भी लड़ेंगे चुनाव
  3. गर्मी और लू से अगले हफ्ते भी राहत के आसार नहीं, IMD ने इन इलाकों के लिए जारी की चेतावनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : ज्ञानवापी जाने से रोका तो स्‍वामी अविमुक्‍तेश्‍वरानंद ने त्‍यागा अन्‍न जल, पूजा करने की है मांग