कथित 'लव जिहाद' में जिस लापता लड़की के लिए नवनीत राणा ने किया था बवाल, बोली- 'झूठ बोल रहीं सांसद'

लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है,  "मुझे कोई भी बहला-फुसलाकर कहीं नहीं ले गया था. सांसद लव जिहाद के नाम पर बेवजह मेरी बदनामी कर रही हैं." 

कथित 'लव जिहाद' में जिस लापता लड़की के लिए नवनीत राणा ने किया था बवाल, बोली- 'झूठ बोल रहीं सांसद'

सांसद नवनीत राणा ने इस मामले में थाने में पहुंचकर खूब बवाल मचाया था.

अमरावती (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के अमरावती के कथित लव जिहाद मामले में आखिरकार गुमशुदा हुई लड़की राजापेठ पुलिस थाने में आई और सांसद के बयान को झूठा करार दिया. लड़की ने बयान दिया है कि वह अपने घरवालों के आपसी विवाद से तंग आकर अकेले ही घर से निकल गई थी. लड़की ने कहा कि इस मामले को लव जिहाद जैसे घटना का नाम देकर मेरी बदनामी न करें.

लड़की ने हाथ जोड़कर लोगों से अफवाह न फैलाने की गुहार लगाई. उसने कहा कि सांसद नवनीत राणा मेरे बारे में झूठी अफवाह फैला रही हैं. लड़की ने कहा, "ऐसा मैंने कुछ भी नहीं किया है. लव जिहाद की सारी बातें गलत हैं." मामले में लड़की के बयान के बाद स्थानीय भाजपा नेता और निर्दलीय सांसद नवनीत राणा औंधे मुंह गिरती दिखाई दे रही हैं.  

दरअसल, महाराष्ट्र के अमरावती में  6 सितंबर को एक लड़की की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होती है, जिसके बाद इस पर पुलिस अपनी तफ्तीश तो कर रही होती है लेकिन राजनेताओं ने इसे लव जिहाद की घटना बताकर मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. इसके बाद सांसद नवनीत राणा ने पुलिस थाने में पहुंचकर जमकर बवाल काटा, जिसके  बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया था.

महाराष्ट्र : सांसद नवनीत राणा का थाने में हंगामा, लव जिहाद केस में पुलिस एक्शन में देरी पर भड़कीं 

इस बीच, पुलिस ने लड़की की जानकारी जुटाई और कल सतारा पुलिस के सहयोग से उसे कब्जे में लेकर वापस लाई. राजापेठ पुलिस थाने में पहुंचकर लड़की ने यह बयान दिया कि वह अपने घर-परिवार वालों के विवाद के कारण गुस्से में घर छोड़ कर अकेले ही निकल गई थी. लड़की ने कहा कि उसके साथ कोई नहीं था. वह अकेले ही निकल गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, "मुझे कोई भी बहला-फुसलाकर कहीं नहीं ले गया था. सांसद लव जिहाद के नाम पर बेवजह मेरी बदनामी कर रही हैं."