महाराष्ट्र: पटरी से उतरे लोकल ट्रेन के 3 डिब्बे, जानमाल का नुकसान नहीं

बहाली के लिए राहत ट्रेनें को साइट के लिए रवाना कर दिया गया है. इस हादसे के चलते बेलापुर-खरकोपर-नेरूल लाइन पर ट्रेनें नहीं चल रही हैं.

महाराष्ट्र: पटरी से उतरे लोकल ट्रेन के 3 डिब्बे, जानमाल का नुकसान नहीं

किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है.

मुंबई:

मुंबई से सटे महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खारकोपर स्टेशन पर बेलापुर- खरकोपर लोकल ट्रेन (Belapur To Kharkopar Local Train) के 3 डिब्बे अचानक से पटरी से उतर गए. ये हादसा सुबह 8 बजकर 46 मिनट पर हुआ. किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है. बहाली के लिए राहत ट्रेनें को साइट के लिए रवाना कर दिया गया है. इस हादसे के चलते बेलापुर-खरकोपर-नेरूल लाइन पर ट्रेनें नहीं चल रही हैं.

सीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि घटना में किसी यात्री के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. सुतार के मुताबिक, मोटरमैन की तरफ के तीन डिब्बे सुबह आठ बज कर करीब 45 मिनट पर पटरी से उतर गए. उस समय ट्रेन नवी मुंबई में बेलापुर-खारपोकर लाइन पर मुंबई से लगभग 30 किलोमीटर दूर खारकोपर स्टेशन पहुंचने वाली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पनवेल सहित अन्य क्षेत्रों से राहत ट्रेन रवाना की गईं और वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. अधिकारी के अनुसार, बेलापुर-सीवुड्स-खारपोकर उपनगरीय कॉरिडोर पर रेल यातायात स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि लोकल ट्रेन के बेपटरी होने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है और घटना की जांच की जा रही है. (भाषा इनपुट के साथ)