Video: मध्‍य प्रदेश के मंत्री ने मेले में किया तलवारबाजी का प्रदर्शन

65 वर्षीय मंत्री को सोमवार को मंदसौर जिले के अपने पैतृक शहर मल्हारगढ़ में प्रसिद्ध बाबा रामदेव मेले में तलवार के साथ प्रदर्शन करते देखा गया.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने तलवारबाजी का प्रदर्शन किया. 65 वर्षीय मंत्री को सोमवार को मंदसौर जिले के अपने पैतृक शहर मल्हारगढ़ में प्रसिद्ध बाबा रामदेव मेले में तलवार के साथ प्रदर्शन करते देखा गया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक जगह पर काफी लोगों की भीड़ जमा है. वहीं, मंत्री एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ में ढाल पकड़े हुए हैं. इसी बीच मंत्री तलवारबाजी का करतब दिखाने लगते हैं. 

वहीं, लोग उनका उत्साह बढ़ाते हुए दिख रहे हैं. भीड़ में दो शख्स ड्रम बजाते हुए भी दिखते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री के करतब दिखाने के दौरान भीड़ में कुछ लोग लाठियां और गदा पकड़े हुए हैं. साथ ही कुछ लोग भगवा टी-शर्ट पहने नजर आते हैं. 

बता दें कि मल्हारगढ़ में प्रसिद्ध बाबा रामदेव मेले में मंत्री ने खुद इच्छा जताते हुए तलवारबाजी का प्रदर्शन किया. लोग इनके प्रदर्शन को काफी उत्सुकता के साथ देख रहे थे. जिसने भी उनके प्रदर्शन को देखा, सभी ने तारीफ की. कई लोग यह देखकर आश्चर्यचकित हो रहे थे. क्योंकि कोई मंत्री इस तरीके की तलवार बाजी कर रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-