विज्ञापन

लोकसभा चुनाव : नोएडा में 50 से ज्यादा रेस्टोरेंट वोटर्स को दे रहे हैं डिस्काउंट, अस्पताल में भी फ्री हेल्थ चेकअप

रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि भारत जैसे सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में लोगों के लिए चुनाव सबसे बड़ा त्योहार है. इसलिए वो चुनाव से पहले इस तरह का खास ऑफर वोटर को दे रहे हैं.

लोकसभा चुनाव : नोएडा में 50 से ज्यादा रेस्टोरेंट वोटर्स को दे रहे हैं डिस्काउंट, अस्पताल में भी फ्री हेल्थ चेकअप
प्रतीकात्मक तस्वीर

लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी बढ़ाने को लेकर गौतमबुद्ध नगर में कई रेस्टोरेंट और अस्पतालों की बड़ी मुहिम सामने आई है. पहले मतदान फिर जलपान की तर्ज पर कई रेस्टोरेंट खाने-पीने में काफी हैवी डिस्काउंट देने की बात कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक मतदान के बाद अंगुली पर लगी स्याही दिखाने पर नोएडा में 50 से ज्यादा रेस्टोरेंट में लोगों को खाने-पीने पर भारी छूट मिलने वाली है. इसके साथ ही नोएडा के सेक्टर 137 में बने एक निजी अस्पताल में भी मतदान के बाद हेल्थ चेकअप और जांच फ्री करने की बात कही गई है.

रेस्टोरेंट और अस्पताल में वोटर्स के लिए लुभावने ऑफर्स

देश में 19 अप्रैल को 18वें लोकसभा चुनाव के लिए 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग हुई थी. गौतमबुद्धनगर में 26 अप्रैल को दूसरे फेज के लिए वोटिंग होनी है. लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर चुनाव आयोग ने देश की जनता से अपील की है कि वो मतदान वाले दिन अपने घरों से बाहर निकले और वोट जरूर करें. इस बीच नोएडा, ग्रेटर नोएडा के रेस्टोरेंट मालिक भी वोटर्स को कई तरह के ऑफर्स दे रहे हैं. इसे डेमोक्रेटिक ऑफर का नाम दिया गया है. वोट डालने वालों को नेशनल रेस्टोरेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया गौतमबुद्धनगर खाने पीने पर 20 प्रतिशत ऑफ देगा.

नोएडा में कल डाले जाएंगे वोट

नोएडा में दूसरे फेज में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी, उस दिन गौतम बुद्ध नगर में रहने वाले लोग मतदान के बाद किसी भी रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं तो उन्हें बिल पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि भारत जैसे सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में लोगों के लिए चुनाव सबसे बड़ा त्योहार है. इसलिए वो चुनाव से पहले इस तरह का खास ऑफर वोटर को दे रहे हैं. नेशनल रेस्टोरेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिकों ने यह फैसला एक साथ बैठकर लिया है.

कैसे उठा सकते हैं ऑफर्स का लाभ

वरुण खेड़ा ने आगे बताया कि खाने की किसी भी आइटम पर 20 प्रतिशत का ऑफ होगा. लोगों को इसके लिए कुछ खास करना भी नहीं है. बस वोट करने वाले वोटर्स गौतम बुद्ध नगर के होने चाहिए. उन्हें रेस्टोरेंट आते वक्त सिर्फ अपना एक पहचान पत्र लाना होगा. साथ ही उनकी अंगुली पर मतदान करने के बाद लगी हुई इंक दिखानी होगी.

ये भी पढ़ें : लंदन में भारतीय उच्चायोग पर खालिस्तानी समर्थक हमले के मुख्य आरोपी को NIA ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : यमन की जेल में बंद निमिषा प्रिया से 11 साल बाद मिलने के बाद उनकी मां ने क्या कहा?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हल्द्वानी की 10वीं की छात्रा से दिल्‍ली के होटल में सामूहिक बलात्‍कार, खड़े हो रहे ये सवाल
लोकसभा चुनाव : नोएडा में 50 से ज्यादा रेस्टोरेंट वोटर्स को दे रहे हैं डिस्काउंट, अस्पताल में भी फ्री हेल्थ चेकअप
चुनावी रेवड़ियों के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और चुनाव आयोग को जारी किया नोटिस
Next Article
चुनावी रेवड़ियों के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और चुनाव आयोग को जारी किया नोटिस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com