"मेरे सवालों के जवाब के लिए कितना संघर्ष करना पड़ रहा है...": राजीव चन्द्रशेखर ने शशि थरूर पर साधा निशाना

तिरुवनंतपुरम सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के आसार हैं, क्योंकि चुनाव मैदान में थरूर के अलावा भाकपा के वरिष्ठ नेता पन्नियन रवींद्रन और भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर मौजूद हैं.

केरल की सभी 20 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा.

तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर ने आज एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर पर निशाना साधा है. दरअसल राजीव चन्द्रशेखर ने हाल ही में कहा था कि वह क्षेत्र में विकास पर थरूर के साथ बहस करने के लिए तैयार हैं. थरूर ने तुरंत चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि "निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता जानते हैं कि कौन बहस से बच रहा है. आइए तिरुवनंतपुरम के विकास और पिछले 15 वर्षों में हमने जो प्रगति की है, उसके बारे में भी चर्चा करें". कांग्रेस नेता थरूर को जवाब देते हुए राजीव चंद्रशेखर ने आज एक पोस्ट करते हुए लिखा हम पिछले दो हफ्तों के दौरान कई मंचों पर बहस कर रहे हैं और लोगों ने इन मौकों पर देखा है कि आप को मेरे सवालों के जवाब के लिए कितना संघर्ष करना पड़ रहा है. इसके साथ ही राजीव चंद्रशेखर ने तीन सवाल थरूर से पूछे हैं.

तिरुवनंतपुरम वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर का निर्वाचन क्षेत्र है. संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनयिक थरूर ने 2009 के लोकसभा चुनावों में तिरुवनंतपुरम सीट जीतकर राजनीति में कदम रखा था. उन्होंने 2019 के आम चुनाव में जीत की हैट्रिक बनाई थी.

तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट दोनों पार्टियां के लिए अहम मानी जा रही है. सूचना प्रौद्योगिकी और कौशल विकास राज्य मंत्री चन्द्रशेखर पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जो इस समय राज्यसभा से सांसद हैं. दूसरी ओर शशि थरूर इस सीट पर चौथी बार चुनाव जीतने उतरे हैं.  वहीं भाकपा ने वरिष्ठ नेता पन्नियन रवींद्रन को इस सीट से टिकट दिया है. 

केरल की सभी 20 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा. जबकि नतीजे 4 जून को घोषित किए जाने हैं.

ये भी पढ़ें- कल लगेगा साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण, धरती पर होगा कुछ देर के लिए अंधेरा, जानें सूतक काल का समय और ग्रहण के दौरान खाने-पीने से जुड़ी..

VIDEO-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com