'राहुल गांधी ने वायनाड में चुनाव जीतने के लिए PFI की ली मदद": स्मृति ईरानी का आरोप

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को मेरठ संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में कहा था कि जो टेलीविजन पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात आपके सम्मुख उपस्थित हैं.

'राहुल गांधी ने वायनाड में चुनाव जीतने के लिए PFI की ली मदद

पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी और अमेठी के लोगों का विकास किया है: स्मृति ईरानी

अमेठी से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि "हमें यह जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने वायनाड से अपना चुनाव लड़ने के लिए आतंकवादी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया है. राहुल ने अमेठी का अपमान किया है. कांग्रेस में एक ऐसा खेमा है जो चाहता है कि राहुल को नेतृत्व से मुक्त किया जाए और एक महिला को कांग्रेस की कमान दी जाएगा. कांग्रेस बनाम कांग्रेस हो रहा है.

राहुल ने अमेठी को त्याग दिया: स्मृति ईरानी

राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बनाया ,अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार किया है. अमेठी को 15 साल की वफ़ा का क्या सिला मिला. अंदरूनी कलह के कारण कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर रही है. अमेठी से फिर राहुल गांधी हारेंगे. रायबरेली में मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा अमेठी राहुल के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा...राहुल ने अमेठी को त्याग दिया है.

नरेंद्र मोदी सरकार ने मुफ्त राशन दिया : स्मृति ईरानी

पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी और अमेठी के लोगों का विकास किया है, पीएम नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देंगे...'' बीजेपी के कार्यकर्ता जानते हैं कि गांधी परिवार अमेठी से चुनाव लड़ेने आएगा. राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ेंगे तो जनता को क्या जवाब देंगे. अमेठी में 19 लाख नागिरक को नरेंद्र मोदी सरकार ने मुफ्त राशन दिया.  

मंत्री ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए उत्तरी चेन्नई से भाजपा के उम्मीदवार आरसी पॉल कनगराज के लिए प्रचार करते हुए शनिवार को कहा था कि  'कांग्रेस आज केरल में चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन पीएफआई की राजनीतिक शाखा (एसडीपीआई) का समर्थन ले रही है. लोगों को सोचना चाहिए कि जो कांग्रेस पार्टी और ‘इंडी' गठबंधन आतंकवादी संगठन की राजनीतिक शाखा का समर्थन ले रहे हैं, क्या वे इस देश में लोकतंत्र की रक्षा कर सकते हैं.

वहीं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को मेरठ संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में कहा था कि जो टेलीविजन पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात आपके सम्मुख उपस्थित हैं. स्मृति ईरानी ने रविवार को राधा गोविंद मंडप में आयोजित एक सम्मेलन में कहा, ‘‘ हर व्यक्ति ने अपने जीवन में इस सत्य को जिया है कि जब-जब हमें ललकार पड़ी तब-तब हमने भगवान का दरवाजा खटखटाया. राम से मांगा राम ने दिया.'' उन्होंने कहा, ‘‘ लेकिन, मेरठ लोकसभा क्षेत्र अपने आप में इसलिए भाग्यशाली है कि जो टीवी पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात प्रत्याशी के नाते आपके सम्मुख उपस्थित हैं.'

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर टिप्पणी मामला : आप नेता संजय सिंह को SC से राहत नहीं

VIDEO देखें - AAP MP Sanjay Singh बोले - "Delhi के लोगों से...", Kejriwal की गिरफ्तारी पर आपने बदला चुनावी अभियान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com