विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO : ...जब चुनावी रैली में CM ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा के साथ किया डांस

मुख्यमंत्री ने नादिया जिले के तेहट्टा में मोइत्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. दोनों नेता महिलाओं के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल की थाप पर नाच रहे थे.

Read Time: 2 mins
VIDEO : ...जब चुनावी रैली में CM ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा के साथ किया डांस
नादिया:

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने नादिया जिले में एक चुनावी रैली के दौरान एक साथ नृत्य किया. महुआ मोइत्रा ने CM ममता बनर्जी के साथ अपने नृत्य का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "चुनावी अभियान की अब तक की सबसे मजेदार क्लिप."

मुख्यमंत्री ने नादिया जिले के तेहट्टा में मोइत्रा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया. दोनों नेता महिलाओं के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल की थाप पर नाच रहे थे. महुआ मोइत्रा ने एक्स पर एक अन्य पोस्ट में लोकसभा चुनाव अभियान में समर्थन देने के लिए ममता बनर्जी को धन्यवाद देते हुए लिखा, "धन्यवाद दीदी." रैली में बोलते हुए ममता बनर्जी ने हाशिए पर रहने वाले समुदायों के लिए नागरिकता लाभ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की और दावा किया कि समान नागरिक संहिता (यूसीसी) एससी, एसटी और ओबीसी के अधिकारों को खतरे में डाल सकती है.

पिछले हफ्ते, ममता बनर्जी को मालदा में स्थानीय कलाकारों के साथ बंगाली लोक गीतों की धुन पर नृत्य करते देखा गया था. उन्होंने लोक वाद्ययंत्रों पर भी हाथ आजमाया.

तृणमूल कांग्रेस ने कृष्णानगर लोकसभा सीट से महुआ मोइत्रा को मैदान में उतारा है. पिछले साल उन्हें संसद के निचले सदन से निष्कासित कर दिया गया था, जब आचार समिति ने उन्हें लोकसभा में पैसा लेकर प्रश्न पूछने के लिए दोषी पाया था. 

महुआ मोइत्रा के पूर्व साथी जय अनंत देहाद्राई, जिन्होंने उन पर संसद में प्रश्न पूछने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. उन्होंने सीबीआई में शिकायत दर्ज कराने के लिए पूर्व सांसद से 2 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग करते हुए मुकदमा दायर किया और आरोप लगाया कि वह "बदनामी और दुर्व्यवहार का अभियान शुरू कर चुकी हैं."

ये भी पढ़ें:- 
राहुल गांधी ने रायबरेली से नामांकन किया दाखिल, सोनिया और खरगे भी रहे मौजूद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हरियाणा के सरकारी स्कूलों के चार लाख से अधिक फर्जी छात्रों के खिलाफ CBI ने प्राथमिकी दर्ज की
VIDEO : ...जब चुनावी रैली में CM ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा के साथ किया डांस
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Next Article
बंदूक छोड़कर बैट-बॉल से दोस्ती कर रहे हैं अफगानी खिलाड़ी, कैसे दुनिया का दिल जीत रहे हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;