राहुल या प्रियंका में से कोई एक यूपी से लड़ेगा चुनाव : एके एंटनी का दावा

एंटनी ने कहा, "प्रधानमंत्री की भाषा को देखिए, क्या कहानी बयां कर रही है...." देश के सबसे लंबे समय तक सेवारत रक्षा मंत्री और तीन बार केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एंटोनी अब राजनीति से रिटायर हो गए हैं. फिर भी वो तिरुवनंतपुरम में राज्य पार्टी मुख्यालय रोज जाते हैं.

राहुल या प्रियंका में से कोई एक यूपी से लड़ेगा चुनाव : एके एंटनी का दावा

तिरुवनंतपुरम:

दिग्गज कांग्रेस नेता और सीडब्ल्यूसी सदस्य ए.के. एंटनी ने कहा है कि गांधी परिवार से एक ही व्यक्ति उत्तर प्रदेश में रायबरेली या अमेठी से चुनाव लड़ेगा. एंटनी ने गुरुवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए ये बात कही.

यह पूछे जाने पर कि क्या गांधी परिवार का कोई सदस्य पारंपरिक सीट से चुनाव लड़ेगा, एंटनी ने कहा, "हां, एक होगा". जब आगे पूछा गया कि क्या वह रॉबर्ट वाड्रा होंगे, तो उन्होंने कहा, "या तो राहुल या प्रियंका." एंटनी ने कहा कि इंडिया ब्लॉक का आत्मविश्वास बढ़ रहा है, जबकि भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए का आत्मविश्वास घट रहा है.

एंटनी ने कहा, " देश के सबसे लंबे समय तक सेवारत रक्षा मंत्री और तीन बार केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एंटोनी अब राजनीति से रिटायर हो गए हैं. फिर भी वो तिरुवनंतपुरम में राज्य पार्टी मुख्यालय रोज जाते हैं.

उन्होंने कहा कि अपने स्वास्थ्य के कारण अभी तय नहीं किया है कि वह कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे या नहीं. उनके बेटे अनिल एंटनी पथानामथिट्टा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं:- 
EXCLUSIVE: भीतर से देखें देश के CJI का चैम्बर - यहां फ़ाइलों के तामझाम में नहीं उलझता इंसाफ़



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)