विज्ञापन
Story ProgressBack

आप खुद किस नेता या लीडर की तरह बनना चाहती हैं? डिंपल यादव ने दिया यह जवाब

Dimple Yadav Exclusive Interview: डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी में देख लीजिये जमीन पर कब्जे यहां पर बीजेपी के लोग करा रहे हैं. देशभर के तमाम भ्रष्टाचारी, गुंडे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. आप खुद किस नेता या लीडर की तरह बनना चाहती हैं? इस सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि डिंपल यादव को खुद को इम्प्रूव करना है.

Read Time: 2 mins

बीजेपी पर डिंपल यादव ने साधा निशाना.

मैनपुरी:

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) को लेकर 2 चरणों में मतदान संपन्न हो चुका है और तीसरे चरण की तैयारियां तेज हो गई हैं. वहीं, तीसरे चरण में ही उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी चुनाव होना है.  मैनपुरी से सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) मैनपुरी ने चुनावी मैदान में है. डिंपल यादव ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी में देख लीजिये जमीन पर कब्जे यहां पर बीजेपी के लोग करा रहे हैं. देशभर के तमाम भ्रष्टाचारी, गुंडे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. आप खुद किस नेता या लीडर की तरह बनना चाहती हैं? इस सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि डिंपल यादव को खुद को इम्प्रूव करना है.

बीजेपी लोगों को भ्रमित करती है: डिंपल यादव
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सफलता के पीछे के कारण पर पूछे गए सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि बीजेपी झूठ की फैक्ट्री है, लोगों को बरगलाती है. वोटर की भावनाओं के साथ खेल के बीजेपी वोट लेते रही है. लेकिन 10 साल और 7 साल के कार्यकाल में वोटर अब समझ रहे हैं. महंगाई है तो सबके लिये है. नौकरी किसी वर्ग के लिये नहीं हैं. किसानों के पास MSP नहीं है. लोग जागरुक हैं, डबल इंजन की सरकार ने देश का प्रदेश का बंटाधार कर दिया है. लोग जागरुक हो गये हैं.

कन्नौज की जनता या मैनपुरी की जनता किसे चुनेंगी?  इस सवाल पर डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता..कन्नौज और मैनपुरी से एक खास लगाव है. मैनपुरी में बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं. यहां सड़कों का विकास हुआ है. यहां मेडिकल कॉलज अभी ठीक से नहीं चल रहा है. इसको ठीक किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- 
Exclusive: डबल इंजन की सरकार ने देश का, प्रदेश का बंटाधार कर दिया : डिंपल यादव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 7 की मौत
आप खुद किस नेता या लीडर की तरह बनना चाहती हैं? डिंपल यादव ने दिया यह जवाब
"लोकसभा स्पीकर का चुनाव सिर्फ 'नंबर गेम' नहीं" : INDIA गठबंधन के उम्मीदवार के. सुरेश
Next Article
"लोकसभा स्पीकर का चुनाव सिर्फ 'नंबर गेम' नहीं" : INDIA गठबंधन के उम्मीदवार के. सुरेश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;