बिहार: RJD से टिकट कटने पर पूर्व सांसद सरफराज आलम हुए भावुक, समर्थकों के सामने लगे रोने

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार रात को राज्य की 22 सीट पर औपचारिक रूप से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी, जिनमें पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटियां रोहिणी आचार्य और मीसा भारती का भी नाम शामिल है.

बिहार: RJD से टिकट कटने पर पूर्व सांसद सरफराज आलम हुए भावुक, समर्थकों के सामने लगे रोने

बिहार की 40 लोकसभा सीट पर मतदान सात चरणों में है.

अररिया :

अररिया से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के टिकट कटने पर पूर्व सांसद सरफराज आलम भावुक हो गए और समर्थकों के सामने रोने लगे. सरफराज आलम का मंच पर रोने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सरफराज आलम अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को मीटिंग कर रहे थे. संबोधन करते हुए वे भावुक हो उठे और अपने पिता एवं पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री तस्लीमुद्दीन को याद करते हुए रो पड़े. राजद का टिकट सरफराज आलम के बदले उनके छोटे भाई शाहनवाज आलम को दिया गया है. भाई को टिकट दिए जाने के बाद उन्होंने अपने आवास के बगल में एक मैदान में समर्थकों के साथ बैठक की और जमकर राजद सुप्रीमो सहित तेजस्वी प्रसाद पर अपना भड़ास निकाली.

उन्होंने कहा कि बिहार खासकर सीमांचल का मुसलमान राजद का बंधुआ मजदूर नहीं है. राजद ने मुसलमानों का हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. सरफराज आलम द्वारा ईद मिलन सह कार्यकर्ता समारोह का आयोजन किया गया था. मौके पर जिला भर से आए सरफराज समर्थक ने अपने संबोधन में तेजस्वी और लालू यादव पर टिकट बेचने का आरोप लगाया. मौके पर पूर्व सांसद सरफराज आलम ने कहा कि वर्तमान राजद प्रत्याशी अनुकंपा वाले नेता हैं.

उन्होंने कहा की सरफराज आलम सीमांचल गांधी तस्लीमउद्दीन का पुत्र है, जिसके डीएनए में चापलूसी और जी हजूरी नहीं है. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव के हिटलरशाही को सीमांचल के मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. पूरे बिहार में सिर्फ अपने परिवार को टिकट दिया बाकी जगहों पर टिकट बेचने का काम किया है. मेरे साथ राजद ने सिर्फ धोखा ही नहीं बल्कि पीठ में छुरा घोपने का काम किया है.

सरफराज ने कहा राजद ईडी और सीबीआई के भय से भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है. सरफराज आलम ने कहा मेरे लहजे में जी हजूरी नहीं है, इससे ज्यादा मेरा कसूर क्या था. उन्होंने कहा जमीर बेचकर मैं राजनीति नहीं करता. उन्होंने समर्थकों के साथ सीधा संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर राय ली.

बता दें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार रात को राज्य की 22 सीट पर औपचारिक रूप से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी, जिनमें पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटियां रोहिणी आचार्य और मीसा भारती का भी नाम शामिल है.

बिहार की 40 लोकसभा सीट पर मतदान सात चरणों में 19, 26 अप्रैल, सात, 13, 20, 25 मई और एक जून को होगा.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव के लिए RJD ने जारी किया घोषणापत्र, एक करोड़ सरकारी नौकरी देने का वादा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : Arjun Ram Meghwal: Bikaner से चुनाव लड़ रहे कानून मंत्री ने कहा- 'बहुत बड़े मार्जिन से जीतेंगे'