लश्कर ने हरियाणा के रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी

रेलवे को लश्कर के कथित एरिया कमांडर करीम अंसारी पत्र 26 अक्टूबर को मिला, रेलवे प्रशासन ने संबंधित विभागों को सतर्क किया

लश्कर ने हरियाणा के रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :

आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा (Lashkar-e-Taiba) ने हरियाणा (Haryana) के रेलवे स्टेशनों (Railway stations) और बस अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. लश्कर ने एक पत्र के जरिए 13 और 15 नवंबर को बम विस्फोट करने की चेतावनी दी है. इस सूचना पर रेलवे प्रशासन हरकत में आ गया है. 

रेलवे को लश्कर का यह पत्र 26 अक्टूबर को मिला है. इस धमकी के बाद रेलवे प्रशासन ने संबंधित विभागों को सूचना देकर सतर्क कर दिया है. 

रेलवे प्रशासन के पास लश्कर के एरिया कमांडर की धमकी भरी चिट्ठी आई है. यह चिट्ठी यमुनानगर के जगधारी रेलवे स्टेशन के स्टेशन सुप्रिंटेंडेंट के नाम से आई है. इसमें जम्मू कश्मीर में मारे जा रहे जिहादियों की मौत का बदला लेने की बात कही गई है.

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के कथित एरिया कमांडर करीम अंसारी ने हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. उसने पत्र में जगधारी रेलवे स्टेशन, सहारनपुर, अंबाला कैंट, पानीपत, करनाल, सोनीपत, चंडीगढ़, कालका के अलावा भिवानी, मेरठ और गाजियाबाद स्टेशनों को 13 नवंबर को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंसारी ने इसके साथ ही 15 नवंबर को जगधारी बिजली प्लांट, जगधारी वर्कशॉप, रेल डिब्बा कारखाना, हरियाणा के बस अड्डों सहित धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की बात कही है.