Lalu Yadav Health Updates: लालू यादव की तबीयत में सुधार, जल्द CCU से कमरे में होंगे शिफ्ट - सूत्र

Lalu Yadav Health Updates: सूत्रों की मानें तो तबीयत में तेजी से सुधार को देखते हुए जल्द ही उनको कमरे में शिफ्ट किया जाएगा. बुधवार की रात उन्हें एयर एंबुलेंस से पटना के पारस अस्पताल से दिल्ली के एम्स में लाया गया था.

Lalu Yadav Health Updates:

बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में सुधार हो रहा है. अब तक दिल्ली एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर के CCU (Critical Care Unit) में एडमिट लालू जल्द कमरे में शिफ्ट किए जाएंगे. एम्स सूत्रों ने ये जानकारी दी. सूत्रों की मानें तो तबीयत में तेजी से सुधार को देखते हुए जल्द ही उनको कमरे में शिफ्ट किया जाएगा. बुधवार की रात उन्हें एयर एंबुलेंस से पटना के पारस अस्पताल से दिल्ली के एम्स में लाया गया था.

दिल्ली एम्स में डॉक्टर राकेश यादव की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है. साथ में अन्य डॉक्टरों की एक टीम भी है. लालू के स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी उनके बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर भी दी थी. 

तेजस्वी की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया था, " हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता लालू प्रसाद की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है. वो सघन चिकित्सीय निगरानी में है और उनकी हालत में उत्तरोत्तर सुधार है. सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हों." 

इधर, कई पार्टियों के नेता कॉल करके लालू यादव का हाल जान रहे हैं. इसी क्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से गुरुवार को बात कर उनके लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. साथ ही शीघ्र स्वस्थ्य होने और उनके लंबी आयु की कामना की. 

गौरतलब है कि बिहार के 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री को बुधवार रात को एम्स में भर्ती कराया गया. उन्हें पटना से एयर लिफ्ट किया गया था. उनके साथ चिकित्कों की एक टीम, उनकी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी थीं. उनकी पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव दिन में दिल्ली आ गए थे. पटना के एक अस्पताल में यादव के कंधे समेत तीन जगह ‘फ्रैक्चर' का शुरुआती इलाज किया गया है. वह अपने घर में गिर पड़े थे जिस वजह से उन्हें ये फ्रैक्चर हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- "ये हमारा आंतरिक मामला है", मो. जुबैर की गिरफ्तारी पर भारत का जर्मनी को जवाब

-- असम के 12 जिलों में 9 लाख की आबादी बाढ़ से अब भी बेहाल, एक बच्चे की डूबने से मौत