"पापा की तबीयत कुछ नासाज बनी हुई है", लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर दी जानकारी

रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ट्वीट किया कि आज मैं आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई,मगर पापा अभी भी हॉस्पिटल में है उनकी तबीयत कुछ नासाज बनी हुई हैं.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं. वहीं उन्हें किडनी डोनेट करने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ट्वीट किया कि आज मैं आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई,मगर पापा अभी भी हॉस्पिटल में है उनकी तबीयत कुछ नासाज बनी हुई हैं. बस आप लोगों की दुआओं की शक्ति चाहिए की पापा भी जल्द से जल्द ठीक होकर आपके बीच,आपके अधिकार की खातिर आवाज बुलंद कर सकें. 

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर कहा था कि  लालू प्रसाद की तबीयत में अब सुधार है. किडनी ने भी काम करना शुरू कर दिया है. साथ ही लालू प्रसाद को किडनी डोनेट करने वाली रोहिणी आचार्य को लेकर उन्होंने कहा कि वो भी तेजी से रिकवरी कर रही है.

पापा के रूप में ईश्वर को देखा है- रोहिणी

अस्पताल जाने से कुछ घंटे पहले भी रोहिणी ने लालू प्रसाद के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की थी. लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी ने लिखा था कि ईश्वर को उन्होंने नहीं देखा है, लेकिन ईश्वर के रूप में पापा को देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-

  1. भूपेंद्र पटेल फिर बने गुजरात के CM, PM नरेंद्र मोदी तथा कई CM थे मौजूद
  2. "PM नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो..." : कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद
  3. हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा दायर मानहानि केस में दिल्ली के डिप्टी CM को SC से नहीं मिली राहत