विवादित ट्वीट मामला: अभिनेता KRK को एयरपोर्ट से मुंबई पुलिस ने किया अरेस्‍ट,जमानत पर 2 सितंबर को सुनवाई

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतरने के बाद कमाल राशिद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उन्हें बोरीवली कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा.

मुंबई:

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) को मुंबई की मलाड पुलिस ने 2020 में उनके विवादित ट्वीट से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर उतरने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब कमाल राशिद खान को बोरीवली कोर्ट (Court) में पेश किया जाएगा. कमाल राशिद खान की जमानत अर्जी पर 2 सितंबर को सुनवाई होगी.

कमाल राशिद खान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. खान अक्सर अपने वीडियोज में बॉलीवुड फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं. लेकिन इस बार उनकी मुसीबत बढ़ती दिखाई दे रही है. यही वजह है कि उन्हें 2020 में उनके विवादित ट्वीट से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

फिल्म अभिनेता कमाल आर खान को मालाड पुलिस ने IPC की धारा 153A, 294,500,501,505, 67/98 act के  तहत गिरफ्तार किया है. मामले में शिकायकर्ता युवा सेना के राहुल  कनल हैं. जानकारी के मुताबिक साल 2020 में शिकायत की गई थी, तब से कमाल खान देश के बाहर थे. कल जैसे ही वो एयरपोर्ट पर उतरे, तभी पुलिस ने उन्हें तुरंत डिटेन कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: AAP-BJP MLA ने खुले आसमान के नीचे गुजारी रात, Sharad Sharma की Report