विज्ञापन

"शर्म आनी चाहिए जो ऐसा..."; रेप-मर्डर केस के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन स्थल पर तोड़फोड़ पर बीजेपी ने टीएमसी को घेरा

शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें प्रदर्शन स्थल पर कुछ लोगों को जमकर तोड़फोड़ करते देखा जा सकता है.

"शर्म आनी चाहिए जो ऐसा..."; रेप-मर्डर केस के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन स्थल पर तोड़फोड़ पर बीजेपी ने टीएमसी को घेरा
कोलकाता रेप-मर्डर के विरोध में देशभर में प्रदर्शन
नई दिल्ली:

कोलकाता महिला डॉक्टर रेप-मर्डर केस में पश्चिम बंगाल सरकार सवालों के घेरे में है. कई दल इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साध रहे हैं. अब इस मामले में बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के नेताओं को घेरा है. शहजाद ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बंगाल में न्याय के लिए शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने वालों को बदनाम करने या उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए गुंडागर्दी की जा रही है. हम सभी जानते हैं कि आधी रात के विरोध प्रदर्शन को बाधित करने के लिए इन गुंडों को किसने भेजा है. शर्म आनी चाहिए, महुआ, सागरिका और हर टीएमसी सांसद जो ऐसा होने दे रहे हैं.

प्रदर्शन स्थल पर जमकर तोड़फोड़, वीडियो आया सामने

शहजाद ने एक्स पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें प्रदर्शन स्थल पर कुछ लोगों को जमकर तोड़फोड़ करते देखा जा सकता है. प्रदर्शन वाली जगह पर काफी भीड़ दिखाई दे रही है. जो कि इधर से उधर दौड़ रही है. इस वीडियो में कुछ लोग प्रदर्शन स्थल में लगे टैंट में सामानों को तोड़ रहे है. वहीं कुर्सी को भी उठा-उठाकर तोड़ा जा रहा है. प्रदर्शन स्थल पर तोड़ा हुआ सामान बिखरा पड़ा है. तोड़फोड़ वाले इसी वीडियो को शेयर कर बीजेपी नेता ने सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी नेताओं पर निशाना साधा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कोलकाता स्थित सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के परिसर में आधी रात के बाद घुसकर उसके कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ की. इसी अस्पताल में पिछले सप्ताह एक महिला डॉक्टर का शव मिला था. अस्पताल में डॉक्टर के साथ रेप और फिर उसकी हत्या किए जाने की घटना के विरोध में महिलाओं के विरोध प्रदर्शन के बीच आधी रात को यह तोड़फोड़ हुई. पुलिस के अनुसार, लगभग 40 लोगों का समूह कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों के रूप में अस्पताल परिसर में घुसा, संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े.

क्यों सवालों के घेरे में बंगाल सरकार

महिला डॉक्टर रेम-मर्डर केस में कई सवाल अभी भी ऐसे हैं, जिनका जवाब नहीं मिल रहा है. कहा जा रहा है कि इस मामले में कई जरूरी तथ्य छिपाए जा रहे हैं. मंगलवार को कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के बाद, सीबीआई के अधिकारियों ने मामले को अपने हाथ में ले लिया है और आरोपी संजय रॉय अब केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में है. सीबीआई टीम, जिसमें चिकित्सा और फोरेंसिक विशेषज्ञ भी शामिल हैं, जिसे तीन समूहों में विभाजित किया गया है. जिनमें से एक सेमिनार हॉल का दौरा करेगा जहां डॉक्टर का शव मिला था, दूसरा आरोपी को अदालत में ले जाएगा और हिरासत की मांग करेगा और तीसरा कोलकाता पुलिस अधिकारियों के साथ समन्वय करेगा जो मामले की जांच कर रहे थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
लेबनान में हिज्बुल्लाह के सदस्यों के पेजर्स में धमाका, ईरान के राजदूत समेत 1000 से ज्यादा जख्मी
"शर्म आनी चाहिए जो ऐसा..."; रेप-मर्डर केस के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन स्थल पर तोड़फोड़ पर बीजेपी ने टीएमसी को घेरा
सरकार ने बदला अंडमान-निकोबार की राजधानी का नाम, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा पोर्ट ब्लेयर
Next Article
सरकार ने बदला अंडमान-निकोबार की राजधानी का नाम, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा पोर्ट ब्लेयर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com