विज्ञापन

पाउडर डाला और सामान साफ! दिल्ली में देखिए राह चलते कैसे लूट रहा 'खुजली गैंग'

खुजली गैंग टारगेट चुनने के बाद कुछ देर उसका पीछा करता है और फिर चुपके से खुजली वाला पाउडर उसके पीछे से शरीर पर डाल देता है. पाउडर के शरीर पर गिरते हुए, बहुत तेज खुजली होने लगती है.

पाउडर डाला और सामान साफ! दिल्ली में देखिए राह चलते कैसे लूट रहा 'खुजली गैंग'
खुजली गैंग टारगेट चुनने के बाद कुछ देर उसका पीछा करता...
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली का सदर बाजार एक थोक मार्केट है, जहां कॉस्‍मैटिक आइटम से लेकर खाने-पीने का सामान तक मिलता है. इस बाजार में रोजाना हजारों लोग खरीदारी के लिए दिल्‍ली-एनसीआर से आते हैं. इन दिनों दिल्‍ली के सदर बाजार में एक 'खुजली गैंग' सक्रिय है, जो लोगों को बेहद अजब तरीके से लूट रहा है. कई लोग इस गैंग का शिकार हो चुके हैं. रविवार को सदर बाजार में खुजली गैंग के दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  हाल ही में इस गैंग की कारसतानी एक सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. अगर आप भी सदर बाजार का रुख करें, तो इस गैंग से बचकर रहें.
  

ऐसे लोग होते थे टारगेट

सदर बाजार का खुजली गैंग ऐसे लोगों को शिकार बनाता है, जो खरीदारी करने आते हैं और उनके हाथों में सामान होता है. सदर बाजार काफी भीड़भाड़ वाला बाजार है. यहां इतनी भीड़ होती है कि न चाहते हुए भी आप किसी से टकरा जाते हैं.

यहां आने वाले ज्‍यादातर लोग इस बात को जानते हैं. खुजली गैंग के सदस्‍य इसी भीड़ को हथियार बनाकर लोगों को लूटते हैं. इसके लिए वह ऐसे अकेले शख्‍स को टारगेट बनाते हैं, जिसके हाथ में सामान नजर आ रहा होता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कपड़े उतारने पर मजबूर हो जाते थे शिकार

खुजली गैंग टारगेट चुनने के बाद कुछ देर उसका पीछा करता है और फिर चुपके से खुजली वाला पाउडर उसके पीछे से शरीर पर डाल देता है. पाउडर के शरीर पर गिरते हुए, बहुत तेज खुजली होने लगती है. खुजली जब बर्दाश्‍त से बाहर हो जाती है, तो उस शख्‍स के पास शर्ट उतारने के अलावा कोई चारा रह नहीं जाता है. खुजली गैंग के गुर्गे बस इसी पल के इंतजार में रहते हैं. जैसे ही खुजली कर रहा शख्‍स अपने हाथों से सामान नीचे रखता है और शर्ट उतारकर ये जानने की कोशिश करता है कि आखिर क्‍या हुआ, तभी खुजली गैंग सामान लेकर रफुचक्‍कर हो जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस के हत्‍थे चढ़े खुजली गैंग के 2 लोग

इस गैंग की करतूत का जो वीडियो सामने आया है, उसमें खुजली गैंग के लोग एक शख्‍स को लूटते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इस गैंग में तीन से चार लोग सक्रिय हैं, जो मिलकर पूरी चोरी को अंजाम देते हैं. रविवार को सदर बाजार में खुजली गैंग के दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह दोनों वेस्ट बंगाल जलपाई गुड़ी के रहने वाले है. इनके नाम राजेंद्र और मुन्ना हैं. यह गैंग सदर बाजार में पहली बार सक्रिय हुआ था.

ये भी पढ़ें :- भीख मंगवाने के लिए किया 4 साल के बच्चे का अपहरण, 24 घंटों में पुलिस ने सुलझाया मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
पाउडर डाला और सामान साफ! दिल्ली में देखिए राह चलते कैसे लूट रहा 'खुजली गैंग'
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com