मिशन 2024: खरगे, राहुल ने झारखंड के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की, जनसंपर्क अभियान चलाने का फैसला

बैठक के बाद अविनाश पांडे ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आने वाले दिनों में सभी 14 लोकसभा सीटों पर नेताओं को तैनात किया गया है. बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है...राज्य की गठबंधन सरकार के कार्यों को प्रचारित और प्रसारित किया जाएगा.’’

मिशन 2024: खरगे, राहुल ने झारखंड के कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की, जनसंपर्क अभियान चलाने का फैसला

नई दिल्ली: कांग्रेस ने बुधवार को फैसला किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड में बूथस्तर पर संगठन को मजबूत किया जाएगा और व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा ताकि प्रदेश में सहयोगी दलों के साथ मिलकर सभी 14 सीटों पर जीत सुनिश्चित की जा सके. पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार शाम झारखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की.

इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम और कई अन्य नेता मौजूद थे.

बैठक के बाद अविनाश पांडे ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आने वाले दिनों में सभी 14 लोकसभा सीटों पर नेताओं को तैनात किया गया है. बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है...राज्य की गठबंधन सरकार के कार्यों को प्रचारित और प्रसारित किया जाएगा.''
 उन्होंने कहा कि आने वाले समय में खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की जनसभाओं को पूरे प्रदेश में आयोजित की जाएंगी.

पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने झारखंड की कुल 14 सीटों में सिर्फ एक सीट जीती थी. उसकी सहयोगी झारखंड मुक्ति मोर्चा भी सिर्फ एक सीट जीत पाई थी. भाजपा को 12 सीटें मिली थीं.

ये भी पढ़ें:-

"भारत को विभाजित देखना आपकी विचारधारा" : पुराने 'बॉस' राहुल गांधी पर खूब बरसे सिंधिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विपक्ष की गेंद, PM के शॉट : अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार की ध्वनिमत से जीत