विज्ञापन
Story ProgressBack

केजरीवाल अब 'केजरी करप्शन वाल' बन गए हैं : शिवराज सिंह चौहान का भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार

मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार पर भी निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यहां पर विपक्ष से जो चुनाव लड़ रहे हैं वे भारत के टुकड़े होने की बात करते रहे हैं.

Read Time: 3 mins
केजरीवाल अब 'केजरी करप्शन वाल' बन गए हैं : शिवराज सिंह चौहान का भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार
चौहान ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए पूछा कि उनका PM उम्मीदवार कौन है? (फाइल)
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मंगलवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी, पूर्वी दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा और नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज के समर्थन में धुंआधार चुनाव प्रचार कर मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की. शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषण में भ्रष्टाचार को लेकर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को घेरा तो साथ ही उनसे यह सवाल भी पूछा कि विपक्षी गठबंधन यह बताए कि उसका पीएम उम्मीदवार का नाम क्या है?

शिवराज ने मनोज तिवारी के समर्थन में महिला सम्मेलन में बोलने के दौरान स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हुए कहा कि जब एक द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत की लड़ाई हो गई थी और कौरवों के पूरे वंश का विनाश हो गया था. उन्होंने कहा कि यहां दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल का जो अपमान किया गया, उसे भारत की यह धरती सहन नहीं करेगी.

उन्होंने अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और कांग्रेस के साथ साथ पूरे विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ ममता बनर्जी के राज में पश्चिम बंगाल में संदेशखाली जैसी घटना हो रही है, वहीं दिल्ली में सीएम आवास पर एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है और इसलिए ऐसे इंडी गठबंधन को जीतना नहीं चाहिए.

भ्रष्‍टाचार को लेकर केजरीवाल पर साधा निशाना 

भ्रष्टाचार को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल अब 'केजरी करप्शन वाल' बन गए हैं, वह सबसे बड़े भ्रष्टाचारी निकले, भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और ऐसे लोगों को वे कभी जीतने नहीं देंगे.

उन्होंने मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस-आप गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यहां पर विपक्ष से जो चुनाव लड़ रहे हैं वे भारत के टुकड़े होने की बात करते रहे हैं और उन्हें जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी.

चौहान ने विपक्षी गठबंधन पर किया कटाक्ष 

बांसुरी स्वराज और हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी गठबंधन का फुल फॉर्म बताते हुए कटाक्ष भी किया. उन्होंने कहा कि इंडी मतलब आई से इमैच्योर, एन से नर्वस, डी से डेंजरस और आई से इग्नोरेंट है. उन्होंने कहा कि भाजपा का तय है कि जीतने के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बनेंगे, लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि आखिर उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक अद्भुत और अभूतपूर्व नेता हैं और उनके नेतृत्व में भारत विश्‍व गुरु बनेगा.

ये भी पढ़ें :

* विदिशा में भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान, बोले- मैं कितना भाग्यशाली...
* MP का 'शूटिंग रेंज' : चुनावी गेम की सभी 29 टारगेट हिट कर पाएगी BJP या कांग्रेस देगी 'सरप्राइज'?
* Exclusive: "कांग्रेस ने तो पहले ही मानी हार" - CM मोहन यादव ने बताया कैसे PM मोदी को देंगे 29 सीटों की 'गारंटी'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सैम पित्रोदा फिर बनाए गए इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष
केजरीवाल अब 'केजरी करप्शन वाल' बन गए हैं : शिवराज सिंह चौहान का भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार
NEET यूजी पेपर लीक रैकेट का भंडाफोड़, NDTV पर सबसे बड़ा खुलासा, हजारीबाग, रांची से पटना तक
Next Article
NEET यूजी पेपर लीक रैकेट का भंडाफोड़, NDTV पर सबसे बड़ा खुलासा, हजारीबाग, रांची से पटना तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;