विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2022

"KCR और पीएम मोदी मिले हुए हैं", हैदराबाद में बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे कहा कि  मैं अब महीनों से चल रहा हूं. तेलंगाना में मुझे सात दिन हो गए, किसानों से मिल रहा हूं. मजदूरों से बात की है मैंने, युवाओं से बात की. हर दिन सात से आठ घंटे चलते हैं. पूरा दिन हम तेलंगाना के लोगों की आवाज सुनते हैं. हम कुछ कहते नहीं, भाषण नहीं देते हैं.

"KCR और पीएम मोदी मिले हुए हैं", हैदराबाद में बोले राहुल गांधी
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को केंद्र के साथ-साथ तेलंगाना सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि खरगे जी ने कहा कि संसद में जब भी बीजेपी कोई भी बिल लाती है, तो टीआरएस बीजेपी का एकदम समर्थन करती है. और अगर विपक्ष कोई मुद्दा उठा रहा है, ध्यान बांटने के लिए टीआरएस के लोग कोई और मुद्दा उठाने लग जाती है. बीजेपी और टीआरएस एक साथ काम करते हैं. गलतफहमी में मत आइये, क्योंकि आपके मुख्यमंत्री चुनाव से पहले ड्रामा करते हैं मगर डायरेक्ट लाइन है नरेंद्र मोदी जी के साथ. यहां ये फोन उठाते हैं उधर मोदी जी फोन उठाते हैं. एक सेकेंड नहीं लगता. फिर मोदी जी आपके मुख्यमंत्री को ऑर्डर देते हैं. आज ये करना है कल ये करना है.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि  मैं अब महीनों से चल रहा हूं. तेलंगाना में मुझे सात दिन हो गए, किसानों से मिल रहा हूं. मजदूरों से बात की है मैंने, युवाओं से बात की. हर दिन सात से आठ घंटे चलते हैं. पूरा दिन हम तेलंगाना के लोगों की आवाज सुनते हैं. हम कुछ कहते नहीं, भाषण नहीं देते हैं. कांग्रेस के नेता हर दिन जनता की आवाज सुनते हैं. 7 से 8 घंटे के बाद हम 15 से 20 मिनट के लिए अपनी बात रखते हैं. 

राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज किसानों से बात करो, सीधा किसान कहता है कि किसान कितना भी काम कर ले, खेत में से उसको मुनाफा नहीं मिल सकता. ये सच्चाई है. 24 घंटा काम कर ले लेकिन उसके खेत से उसको मुनाफा नहीं मिलता. तेलंगाना औऱ बीजेपी की सरकार किसानों की कोई मदद नहीं करती. एमएसपी नहीं दिलवाती, कर्जा माफ नहीं करती. उल्टा तीन काले कानून लाई और जो किसानों का है वो उससे छीनने की कोशिश की.

उन्होंने आगे कहा कि युवाओं से बात करो, मैं उनसे पूछता हूं पढ़ाई क्या की तो वह कहते हैं कि मैंने इंजीनियरिंग  की, कोई कहता है एमबीबीएस किया लेकिन रोजगार किसी को भी नही मिलता है. इंजीनियर बताते हैं कि डिग्री लेने के बाद अब वो पिज्जा डिलवीर का काम करते हैं. जो हमने सपना देखा था वो पूरा नहीं हो पाया. पीएम कहते थे कि मैं हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा. पर आज कल नहीं बोलते हैं. ना आपके मुख्यमंत्री और ना ही आपके पीएम रोजगार पर बात करते हैं. युवाओं को ये नहीं बताते कि हमने रोजगार का सिस्टम ही तोड़ दिया है.  


 

राहुल गांधी ने गुजरात के मोरबी हादसे पर किया ट्वीट, शोकाकुल परिवारों के प्रति व्‍यक्‍त की संवेदनाएं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान फायरिंग मामला : लॉरेंस बिश्नोई के भाई के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
"KCR और पीएम मोदी मिले हुए हैं", हैदराबाद में बोले राहुल गांधी
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Next Article
रक्षा मंत्रालय के लिए बजट में 6,21,940 करोड़ रुपये का प्रावधान, राजनाथ सिंह ने जताया आभार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;