विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं है, कर्नाटक का ये गैंगवार आपके रोंगटे खड़े कर देगा

बदमाशों के बीच हुई गैंगवार (Karnataka Gangwar Video) का वीडियो सामने आया है. उन्होंने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे गैंग के सदस्यों की जान लेने की कोशिश की. कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की पोल खोलता ये वीडियो बीजेपी ने शेयर किया है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं है, कर्नाटक का ये गैंगवार आपके रोंगटे खड़े कर देगा
कर्नाटक में खुलआम गैंगवार.
कर्नाटक:

कर्नाटक में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, ये वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है. रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का नहीं बल्कि एक गैंगवार (Karnataka Gangwar) का है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो गुटों के बीच गैंगवार चल रहा है. पहले एक कार सामने से आती है और वहां मौजूद दूसरी कार को टक्कर मार देती है. दोनों कारों में से बदमाश बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर देते हैं. हालांकि उनके हाथ में क्या है, जिसे वह दूसरे लोगों और गाड़ी पर फेंक रहे हैं, यह पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन दोनों ही गुटों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे साफ नजर आ रहे हैं.

कर्नाटक में बीच सड़क पर गैंगवार

इस बीच एक दम से कार से कुछ लोग बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला और तेज कर देते हैं. कार सड़क पर तेजी से इधर-उधर दौड़ती है और फिर दूसरे गैंग के एक सदस्य को रौंदती हुई आगे बढ़ जाती है. फुटेज में देखा जा सकता है कि कार से रौंदे जाने के बाद वह शख्स घायल होकर जमीन पर गिर जाता है. इस बीच उसकी बॉडी में कोई भी हलचल दिखाई नहीं दे रही है. घायल शख्स को सड़क पर छोड़कर वह कार आगे बढ़ जाती है. इस बीच बाहर मौजूद लोग एक दूसरे पर हमला करना जारी रखते हैं. वहीं दूसरी कार घायल सदस्य को उठाकर अंदर बैठाकर ले जाती है. 

गैंगवार का ये वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक ये गैंगवार उडुपी और मणिपाल के बीच नेशनल हाईवे का है. बदमाशों ने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे सदस्यों की जान लेने की कोशिश की. कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की पोल खोलता ये वीडियो बीजेपी ने शेयर किया है. बीजेपी ने तंज कसते हुए इसे 'कर्नाटक मॉडल' कहा है. 

"ये है कांग्रेस का कर्नाटक मॉडल"

वीडियो पोस्ट करते हुए बीजेपी ने कहा है कि गैंगवार, लड़कियों से रेप, मारपीट, हत्या, बम विस्फोट, गांजा, अफ़ीम, रेव पार्टियां, पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे , ये सब कर्नाटक कांग्रेस प्रशासन में आम हैं. इसमें सीएम सिद्धारमैया को भी टैग किया गया है. बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि सरकार द्वारा पुलिस को खुली छूट देने और कठपुतली बनाये जाने का ही नतीजा है कि आज अराजकता का माहौल है. ये कर्नाटक मॉडल है जो कांग्रेस देश को दिखा रही है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सात राज्यों की 10 राज्यसभा सीटों पर जल्द होंगे उपचुनाव, हरियाणा पर टिकी सबकी नजरें
VIDEO: ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं है, कर्नाटक का ये गैंगवार आपके रोंगटे खड़े कर देगा
मोदी 3.0 टीम के विभागों का ऐलान, पूरी लिस्ट में देखें किसे कौनसा मंत्रालय मिला
Next Article
मोदी 3.0 टीम के विभागों का ऐलान, पूरी लिस्ट में देखें किसे कौनसा मंत्रालय मिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;