विज्ञापन
Story ProgressBack

"भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा." : जोधपुर की मेगा रैली में कंगना रनौत

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और उनके चरित्र पर भी हमला किया. लेकिन उनके मजबूत पक्ष ने उनका मुकाबला किया, क्योंकि उनके पास भी राजस्थान का डीएनए है."

Read Time: 3 mins
"भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा." : जोधपुर की मेगा रैली में कंगना रनौत
जोधपुर में कंगना रनौत की मेगा रैली.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (LokSabha Elections) के दूसरे चरण के मतदान से पहले रैलियों का दौर जारी है. हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने मंगलवार को राजस्थान में एक मेगा रोड शो किया. कंगना जोधपुर से बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस राजस्थानी साफा या पगड़ी पहने नजर आईं.  इस दौरान कंगना रनौत ने जोधपुर (Kangana Ranaut In Jodhpur) में "भारत माता की जय" और "जय श्री राम" के नारों के बीच रोड शो किया. इस दौरान उनके आसपास पार्टी समर्थकों और प्रशंसकों का तांता लग गया.

"भगवा ही लहराएगा"

कंगना रनौत से एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि जोधपुर के लोगों को बीजेपी पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा, "भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा." कंगना ने कहा, "लोगों में एनर्जी और उत्साह देखा जा सकता है, बीजेपी के लिए उनका प्यार देखा जा सकता है." बता दें कि कंगना ने  इस दौरान पाली में बीजेपी नेता पीपी चौधरी के लिए भी चुनाव प्रचार किया. इस दौरान कंगना ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कांग्रेस पर चरित्र हनन का आरोप लगाया. 

जोधपुर मे ंकंगना का कांग्रेस पर हमला

कंगना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और उनके चरित्र पर भी हमला किया. लेकिन उनके मजबूत पक्ष ने उनका मुकाबला किया, क्योंकि उनके पास भी राजस्थान का डीएनए है." बता दें कि कंगना रनौत के चुनावी डेब्यू पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की एक अपमानजनक पोस्ट ने बड़े स्तर पर विवाद खड़ा कर दिया था. सुप्रिया श्रीनेत ने बाद में सफाई देते हुए एक वीडियो जारी किया था. उन्होंने कहा था कि उनके एक्स हैंडल से किए गए पोस्ट के बारे में उनको पता ही नहीं था. इसीलिए वह पोस्ट उन्होंने हटा दिया.इस विवाद के बाद कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से चुनावी मैदान में उतार दिया. यहां से उन्होंने 2019 में भी चुनाव लड़ा था.  

जोधपुर में कंगना का 'झांसी की रानी' वाला अंदाज

बता दें कि जोधपुर की मेगा रैली में शामिल होने पहुंची कंगना रनौत बिल्कुल अपनी फिल्म झांसी की रानी वाले अंदाज में नजर आईं. उन्होंने साड़ी और राजस्थानी पगड़ी पहनी हुई थी. उन्होंने हाथ में बीजेपी का झंडा थामा हुआ था. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों के लिए मतदान हुआ था, जिसमें राजस्थान की 25 में से 12 सीटें शामिल हैं. दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है.
 


ये भी पढ़ें-किसी की निजी संपत्ति को सामुदायिक भलाई के लिए पुनर्वितरित करने की अर्ज़ी पर SC में सुनवाई शुरू

ये भी पढ़ें-भ्रामक विज्ञापन केस : कल से ज्यादा बड़े विज्ञापन के साथ रामदेव, बालकृष्ण ने फिर मांगी माफी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में बारिश, यूपी में हीटवेव तो झुलस रहा राजस्थान... जानें आपके शहर के मौसम का हाल
"भगवा ही लहराया था, भगवा ही लहराएगा." : जोधपुर की मेगा रैली में कंगना रनौत
वीके सिंह, अश्विनी चौबे और हर्षवर्धन... चुनाव से दूर रहे इन नेताओं को गवर्नर बनाएगी BJP? खत्म हो रहा 11 राज्यपालों का कार्यकाल
Next Article
वीके सिंह, अश्विनी चौबे और हर्षवर्धन... चुनाव से दूर रहे इन नेताओं को गवर्नर बनाएगी BJP? खत्म हो रहा 11 राज्यपालों का कार्यकाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;