विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2016

जेट एयरवेज के दिल्ली-दोहा विमान में यात्री की मौत

जेट एयरवेज के दिल्ली-दोहा विमान में यात्री की मौत
प्रतीकात्मक फोटो
नई दिल्ली: दिल्ली से दोहा जा रहे एक यात्री की जेट एयरवेज के विमान में ही मौत हो गई. हालांकि चिकित्सीय आपात स्थिति के मद्देनजर विमान को काराची की ओर मोड़ दिया गया था.

जेट एयरवेज के अनुसार विमान को कराची हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया था और वहां विमान के पहुंचने से पहले ही चिकित्सीय सहायता के उचित इंतजाम भी कर दिए गए थे, लेकिन ‘‘ यात्री ने कराची पहुंचते ही दम तोड़ दिया. ’’ राजधानी से सोमवार को देर रात रवाना हुए विमान 9डब्लयू 202 में यह हादसा हुआ.

जेट एयरवेज ने अपने बयान में कहा कि कैप्टन ने यात्री की तबीयत खराब होते देख, विमान को कराची में उतारने का निणर्य लिया, क्योंकि सबसे नजदीकी हवाईअड्डा वही था.

यात्री से जुड़ी जानकारी की अभी तत्काल पुष्टि नहीं हो पाई है. एयरलाइन के अनुसार विमान वापस दिल्ली रवाना हो गया है और मानक संचालन प्रक्रियाओं के तहत स्टाफ शव को प्राधिकारियों को सौंपने के इंतजाम कर रहा है. एयरलाइन ने शोकाकुल परिवार को भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है.

बोइंग 737 विमान में कम से कम 141 यात्री सवार थे. एयरलाइन ने बयान में कहा, ‘‘ एयरलाइन अन्य यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान का इंतजाम करने की योजना बना रही है, जो इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच पाए.’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
EXIT POLL: हरियाणा में कांग्रेस की आंधी, आखिर बीजेपी क्यों फेल हो गई?
जेट एयरवेज के दिल्ली-दोहा विमान में यात्री की मौत
वाराणसी में हमले के बाद ग्रामीणों ने भेड़िए को पीट-पीटकर मार डाला
Next Article
वाराणसी में हमले के बाद ग्रामीणों ने भेड़िए को पीट-पीटकर मार डाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com