क्या राष्ट्रपति बनेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार? खुद पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने किया क्लियर

बिहार सरकार के मंत्री ने नीतीश कुमार में प्रेसिडेंट पद की सारी काबिलियत होने की बात कही थी. इसके बाद तो हर तरफ से आवाज उठने लगी. राजद ने भी अपनी ओर से समर्थन का ऐलान कर दिया. अब खुद जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने इस पर अपना बयान दिया है.

क्या राष्ट्रपति बनेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार? खुद पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने किया क्लियर

राष्ट्रपति चुनाव कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है.

पटना:

देश में राष्‍ट्रपति चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा होते ही एक बार फिर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को उम्‍मीदवार बनाए जाने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. इस बीच जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने एक बात स्‍पष्‍ट कह दी है. बिहार सरकार के मंत्री ने ही नीतीश कुमार में प्रेसिडेंट पद की सारी काबिलियत होने की बात कही थी. इसके बाद तो हर तरफ से आवाज उठने लगी. राजद ने भी अपनी ओर से समर्थन का ऐलान कर दिया. जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार न तो उम्‍मीदवार हैं और न ही राष्‍ट्रपति बनने जा रहे हैं.

दो दिन पहले निर्वाचन आयोग की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई थी. दरअसल  देश के मौजूदा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को खत्म हो रहा है. नए राष्ट्रपति के चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान होगा और 21 जुलाई को मतगणना की जाएगी. नामांकन करने का आखिरी तारीख 29 जून है. इसी के साथ एक बार फिर ये सवाल उठने लगा था कि क्या बिहार के सीएम नीतीश कुमार नए राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं? जिस पर अब खुद जदयू अध्यक्ष ने विराम लगा दिया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने की कवायद तेज, 3 से 4 घंटे में रेस्क्यू पूरा होने की उम्मीद

ये भी पढ़ें: "क्या आप सिनेमा हॉल में हैं?": पटना हाई कोर्ट के जज ने 'ड्रेस कोड' पर IAS को फटकारते हुए पूछा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पैगंबर विवाद को लेकर हुई हिंसा में 70 नामजद सहित 5 हजार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज