"सब ठीक हो जाएगा.." : मनी लॉन्डरिंग मामले में केस दर्ज होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का Insta पोस्‍ट

प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है.

श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन ने 2009 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी

नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekar) से जुड़े 200 करोड़ की 'वसूली' के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आरोपी बनाया है. चार्जशीट में नाम आने के बाद जैकलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर "Dear me" मोटिवेशनल कोट शेयर किया है. इंस्‍टाग्राम कम्‍युनिटी की ओर से यह पोस्‍ट किया गया जिसे जैकलीन संचालित करती हैं और इसके 1.18 लाख फॉलोअर हैं. जैकलीन ने पोस्‍ट किया , "Dear me,मैं सारी अच्‍छी चीजों की हकदार हूं. मैं पावरफुल हूं. मैं खुद को स्‍वीकार करती हूं. सब कुछ ठीक हो जाएगा. मैं मजबूत हूं, अपने लक्ष्‍यों और सपनोंको हासिल कर लूंगी. हां, मैं कर सकती हूं.  "

npfg2k38

प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है. ईडी, इस उगाही मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रहा है.इससे पहले ईडी ने एक्ट्रेस की संपत्ति कुर्क की थी और उससे पूछताछ भी की थी. ईडी ने अप्रैल में PMLA के तहत एक्ट्रेस की 7 करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क किया था. जांच एजेंसी ने तब एक बयान में कहा था, 'सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली सहित आपराधिक गतिविधियों की आय से जैकलीन को करोड़ों रुपए के कई गिफ्ट्स दिए थे. चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी सहयोगी और सह-आरोपी पिंकी ईरानी को ये गिफ्ट्स सप्लाई के लिए रखा था.'

ईडी ने आरोप लगाया है कि इन गिफ्ट्स में 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली शामिल है.  इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन  के परिवार के सदस्यों को मोटी रकम दी थी. ईडी ने आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों के परिवार को कथित तौर पर ठगकर लिए 200 करोड़ रुपये में से एक्ट्रेस को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे. बता दें, जैकलीन श्रीलंका की रहने वाली हैं, उन्होंने 2009 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. 36 साल की इस एक्‍ट्रेस ने पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज किए गए अपने बयान में कहा था कि उन्हें Gucci और Chanel से डिजाइनर बैग और कपड़े भी मिले थे. उन्हें चंद्रशेखर से बेशकीमती ब्रेसलेट  भी मिले थे. एक्ट्रेस ने जांच एजेंसी को बताया था कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी, जो उन्होंने वापस कर दी थी. 

* "मेरा नैतिक कर्तव्य है कि..." : विदेशमंत्री एस. जयशंकर ने बताया, रूस से क्यों तेल खरीद रहा भारत
* अब परिभाषित करना होगा फ्री बी क्या है, हम करेंगे : सुप्रीम कोर्ट
* 200 करोड़ उगाही केस : ED की चार्जशीट में महाठग सुकेश के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी आरोपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस का चार्जशीट में नाम किया शामिल, मनी लॉन्डरिंग का आरोप