दिल्ली से उड़ा इंडिगो का प्लेन लेह पहुंचकर आकाश में मंडराया और वापस दिल्ली आ गया, यात्री परेशान

इंडिगो की दिल्ली से लेह जाने वाली उड़ान के यात्री दिनभर रहे परेशान, सुबह 8.20 बजे का समय था लेकिन प्लेन ने दोपहर 1.30 बजे उड़ान भरी

दिल्ली से उड़ा इंडिगो का प्लेन लेह पहुंचकर आकाश में मंडराया और वापस दिल्ली आ गया, यात्री परेशान

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली :

दिल्ली से लेह जा रही इंडिगो की एक उड़ान के यात्री दिनभर परेशान रहे. उड़ान में पहले विलंब हुआ, फिर उड़ान भरने के कुछ समय बाद यह वापस राष्ट्रीय राजधानी लौट आई और बाद में रद्द कर दी गई. उड़ान संख्या 6ई 291 पर सवार यात्रियों के अनुसार, उड़ान सुबह 8.20 बजे तय थी लेकिन इसमें विलंब हो गया और इसने दोपहर 1.30 बजे उड़ान भरी. विमान में लगभग 180 लोग सवार थे. विमान कुछ समय तक लेह के ऊपर मंडराया लेकिन उतरा नहीं और वापस दिल्ली हवाई अड्डे लौट आया.

एक यात्री अमरेश कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पहले तो पायलट ने यात्रियों को बताया कि विमान चंडीगढ़ में उतरेगा लेकिन बाद में यह दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया. 

यात्री ने यह भी बताया कि इंडिगो के अधिकारियों ने बताया है कि लेह के लिए अगली उड़ान 18 फरवरी के बाद ही उपलब्ध होगी. इसके बाद आक्रोशित यात्रियों ने हवाई अड्डे के टर्मिनल1 पर प्रदर्शन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडिगो के प्रवक्ता ने बताया, “दिल्ली से लेह जाने वाली इंडिगो उड़ान 6ई 291 में खराब मौसम के कारण विलंब हुआ था. यात्रियों को हुई परेशानी का हमें खेद है.” प्रवक्ता ने हालांकि उड़ान रद्द होने का जिक्र नहीं किया.