"जब किसी ने 'INDIA' को तोड़ने की कोशिश की...": एआईएडीएमके-बीजेपी विभाजन पर राघव चड्ढा का तंज

राघव चड्डा ने एक्स पर पोस्ट किया, उन्होंने लिखा, "जब भी किसी ने 'INDIA' को तोड़ने की कोशिश करी, वो खुद टूटकर भिखर गया. आज भी ऐसा ही हुआ. हमारा INDIA गठबंधन तो कल भी मज़बूत था आज भी मज़बूत है, मगर अफसोस की दूसरों के घरों पर पत्थर मारने वाला NDA अपना घर ही नहीं बचा पाया."

नई दिल्ली: तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (BJP)और ऑल इण्डिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK)की राहें अलग हो गई हैं. AIADMK नेता डी जयकुमार ने सोमवार को जानकारी दी कि BJP के साथ फिलहाल कोई गठबंधन नहीं है. अब इस मामले पर आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने तंज किया है.

अपने शादी के तैयारियों के बीच आम आमदी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने एक्स पर पोस्ट किया, उन्होंने लिखा, "जब भी किसी ने 'INDIA' को तोड़ने की कोशिश करी, वो खुद टूटकर भिखर गया. आज भी ऐसा ही हुआ. हमारा INDIA गठबंधन तो कल भी मज़बूत था आज भी मज़बूत है, मगर अफसोस की दूसरों के घरों पर पत्थर मारने वाला NDA अपना घर ही नहीं बचा पाया."

बता दें कि AIADMK के वरिष्ठ नेता डी जयकुमार ने 2024 के महत्वपूर्ण लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक गठबंधन पर स्पष्टीकरण देते हुए सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "गठबंधन के बारे में हम चुनाव के दौरान ही फैसला करेंगे. यह मेरा निजी विचार नहीं है. यह हमारी पार्टी का रुख है."

ये भी पढ़ें:-

मद्रास हाईकोर्ट से पनीरसेल्वम की याचिकाएं खारिज, पलानीस्वामी बने AIADMK प्रमुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयललिता पर तमिलनाडु BJP चीफ की टिप्पणी को लेकर AIADMK नाराज, गठबंधन तोड़ने की दी धमकी