"कांग्रेस ने क्यों नहीं की कार्रवाई, प्रियंका दें जवाब" : सेक्स स्कैंडल मामले पर अमित शाह ने घेरा

मंगलवार सुबह संवाददाताओं से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे पर बीजेपी का रुख स्पष्ट है - कि वह "मातृशक्ति" के साथ है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना की कांग्रेस सरकार पर उन वीडियो क्लिपों पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है, जिनमें कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते दिखाया गया है. मंगलवार सुबह संवाददाताओं से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे पर बीजेपी का रुख स्पष्ट है - कि वह "मातृशक्ति" के साथ है.

उन्होंने कहा, "बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि वो मातृशक्ति के साथ है. मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? वहां कांग्रेस की सरकार है. लेकिन फिर भी उन्होंने इस पर अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया है? हम इस पर कोई एक्शन नहीं ले सकते हैं क्योंकि यह राज्स के कानून का मामला है और इस वजह से राज्य सरकार ही इस पर एक्शन ले सकती है."

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी मामले की जांच के पक्ष में है और उन्होंने बताया कि उनका गठबंधन सहयोगी जेडी (एस) भी पार्टी की बैठक में इस दिशा में कदम उठाने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, "यह बहुत गंभीर मामला है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि सत्ता में होने के बाद भी उन्होंने इस पर अभी तक कोई कदम क्यों नहीं उठाया है? प्रियंका गांधी जी को उनके मुख्य मंत्री और उप मुख्यमंत्री से पूछना चाहिए."

गांधी ने पहले जद (एस) नेता से जुड़े सेक्स स्कैन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की थी. कर्नाटक के हासन निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद प्रज्वल आगामी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन जेडी (एस) ने इस मामले को बीजेपी से दूर रखने की मांग की है. उन्होंने एक पुलिस शिकायत में अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों पर कहा है कि वीडियो के साथ 'छेड़छाड़' की गई है.

उनके निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के एक दिन बाद रविवार को ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इसके बाद रविवार को वह जर्मनी के लिए रवाना हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :