हैदराबाद : आवारा कुत्‍तों ने किया 4 साल के मासूम पर हमला, गंभीर रूप से घायल

हैदराबाद में कुत्तों के हमले में चार वर्षीय बच्चा ऋषि गंभीर रूप से घायल हो गया. आवारा कुत्‍तों का आतंक सिर्फ हैदराबाद में ही नहीं... देश के अन्‍य शहरों में भी देखने को मिल रहा है.

हैदराबाद : आवारा कुत्‍तों ने किया 4 साल के मासूम पर हमला, गंभीर रूप से घायल

देख स्थानीय लोगों ने कुत्तों को खदेड़ा और बच्‍चे की जान बच गयी...

हैदराबाद:

तेलंगाना के हैदराबाद में कुत्तों के हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. पेद्दा अंबर पेट नगर पालिका के सूर्या वामसी गार्डन में एक चार वर्षीय बच्चा ऋषि गंभीर रूप से घायल हो गया. हमला देख स्थानीय लोगों ने कुत्तों को खदेड़ा और बच्‍चे की जान बच गयी. अब कॉलोनी के लोग अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं कि ऐसी स्थिति है कि बच्चों के साथ-साथ बड़े लोग भी घरों से बाहर जाने से डर रहे हैं. आवारा कुत्‍तों का आतंक सिर्फ हैदराबाद में ही नहीं, बल्कि अन्‍य शहरों में भी देखने को मिल रहा है. 

पिछले महीने उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना इलाके में अमेठी माता मंदिर के पास आवारा कुत्तों के हमले में घुमंतू परिवार की चार साल की बच्ची की मौत हो गयी थी. पुलिस ने बताया कि जब तक लोगों ने कुत्तों को भगाया, तब तक उन्होंने लड़की को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पिछले महीने राजस्थान के उदयपुर जिले के अंबामाता थाना क्षेत्र में एक आवारा कुत्ते के हमले में चार साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि अंबा माता थाना क्षेत्र में सुबह पीड़िता रेशमा (4) एक दरगाह के पास बैठी थी. उसी दौरान आवारा कुत्ते ने उस पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. उन्होंने बताया कि पीड़िता रमजान के दौरान परिवार के सदस्यों के साथ मध्य प्रदेश से यहां आई थी. अंबामाता थाने के हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह ने बताया कि बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था.