विज्ञापन
Story ProgressBack

खून के धब्बे, चालाक कैब ड्राइवर : 4 साल के बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे

पुलिस के मुताबिक, महिला के अपने पति के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं और उन दोनों का तलाक अंतिम चरण में है.

Read Time:3 mins
??? ?? ?????, ????? ??? ??????? : 4 ??? ?? ???? ?? ????? ?? ????? CEO ??? ???? ????? ?? ?????
नई दिल्ली:

खून के धब्बे, सतर्क होटल कर्मचारी और चालाक कैब ड्राइवर की मदद से चार साल के बेटे के मर्डर की आरोपी CEO को पुलिस गिरफ्तार कर पाई. बेंगलुरु में एक स्टार्टअप Mindful AI Lab की CEO सूचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है. आरोपी को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि चार साल के अपने ही बेटे की जान लेने के पीछे सेठ की क्या मंशा थी. बच्चे की हत्या गोवा के एक होटल में की गई और उसके बाद उसके शव को एक बैग में छिपा दिया गया.

  1. 39 साल की सेठ गोवा के एक होटल में 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ पहुंची थी. लेकिन दो दिन बाद जब उसने होटल छोड़ा तो बेटा साथ नहीं था. लेकिन इस दौरान एक बड़ा बैग जरूर साथ था. उसने होटल कर्मचारियों से बेंगलुरु जाने के लिए एक कैब बुक करवाने के लिए कहा. होटल कर्मचारियों ने प्लेन से सफर करने की सलाह दी, जिसे उसने नहीं माना. सड़क के रास्ते 600 किलोमीटर का सफर करने में करीब 12 घंटे लगते हैं, जबकि प्लेन से 90 मिनट में पहुंचा जा सकता है.
  2. महिला के जाने के बाद जब होटल कर्मचारी उसके कमरे की सफाई कर रहे थे, तो वहां खून के धब्बे दिखे. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने होटल पहुंचकर महिला से ड्राइवर के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. जब उससे बेटे के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वो उसके दोस्त के घर पर है. लेकिन दोस्त का जो एड्रेस दिया गया था वो फर्जी निकला. इसके बाद काम आई ड्राइवर की समझदारी, जिसने पुलिस के बार-बार कॉल करने पर परेशान ना होने की बजाय समझदारी से काम किया. 
  3. पुलिस ने ड्राइवर से कार को सीधे पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा. जब पुलिस स्टेशन में उसके सामान को चेक किया गया तो बैग में बच्चे का शव मिला. महिला को शक ना हो इसलिए पुलिस ने ड्राइवर से कोंकणी भाषा में बातचीत की थी.
  4. पुलिस के मुताबिक, महिला के अपने पति के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं और उन दोनों का तलाक अंतिम चरण में है. बच्चे की हत्या के वक्त सेठ के पति इंडोनेशिया में थे, जिन्हें तलब किया गया है. पुलिस ने साथ ही बताया कि शुरुआत में महिला ने कहा है कि तलाक से संबंधित कोर्ट के कुछ आदेशों से वह नाखुश थी.
  5. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला ने अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के बाद अपनी बायीं कलाई को किसी नुकीली चीज से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. पुलिस अधिकारी ने साथ ही बताया कि होटल में एक तौलिए में मिले खून के धब्बे उस महिला की कटी हुई कलाई के हैं.
  6. आरोपी महिला बंगाल से ताल्लुक रखती है, लेकिन अभी बेंगलुरु में रही रही थी. वहीं, उसके पति केरल से हैं और एक बिजनसमैन हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हाथरस हादसा : इधर सीएम योगी घायलों से मिलने पहुंचे, उधर अखिलेश यादव ने पूछ लिए तीखे सवाल
खून के धब्बे, चालाक कैब ड्राइवर : 4 साल के बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Next Article
2028 तक तैयार हो जाएगा भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन का रोबोटिक वर्जन : NDTV से बोले ISRO चीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;