हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के चट्टान से लुढ़कने से 7 लोगों की मौत, 10 घायल

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गुरदेव सिंह ने कहा, " घटना में सात लोगों की मौत हो गई है और 10 अन्य घायल हो गए हैं. पांच घायलों को कुल्लू के जोनल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है."

हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के चट्टान से लुढ़कने से 7 लोगों की मौत, 10 घायल

हिमाचल प्रदेश में सैलानियों का वाहन चट्टान से लुड़ककर गिरा और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

कुल्लू :

Himachal Accident: कुल्लू (Kullu) जिले की बंजार घाटी के घियागी इलाके में रविवार को एक टूरिस्ट वाहन के चट्टान से गिर जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और दस अन्य घायल हो गए. पांच घायलों को कुल्लू के जोनल अस्पताल में भर्ती किया गया है. पांच घायलों का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है. हादसा रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे एनएच 305 पर हुआ. कुल्लू जिले के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार वाहन में चालक समेत 17 लोग सवार थे.

उन्होंने कहा, " शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, वाहन में चालक सहित 17 लोग सवार थे. पुलिस, होमगार्ड और स्थानीय प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. उनमें से कुछ के मारे जाने की आशंका है और प्राथमिकता जीवन और घायलों को बचाने की है." 

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गुरदेव सिंह ने कहा, " घटना में सात लोगों की मौत हो गई है और 10 अन्य घायल हो गए हैं. पांच घायलों को कुल्लू के जोनल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है और पांच का स्थानीय अस्पताल के बंजार में इलाज चल रहा है." आगे के जानकारी की प्रतीक्षा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

यह भी पढ़ें -
-- राजस्थान कांग्रेस में घमासान : पार्टी के वरिष्ठ नेता से बोले गहलोत - मेरे हाथ में कुछ भी नहीं

-- विपक्षी सभी दल ‘भ्रष्ट' और ‘वंशवादी' हैं: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इनेलो की रैली पर कहा