विज्ञापन

हरियाणा चुनाव : विनेश फोगाट की जुलाना से जीत पर क्‍या बोले बृजभूषण शरण सिंह

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम (Haryana Assembly Election Results) में जुलाना सीट से विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने जीत दर्ज की है. उनकी जीत पर भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. (अनुराग सिंह की रिपोर्ट)

हरियाणा चुनाव : विनेश फोगाट की जुलाना से जीत पर क्‍या बोले बृजभूषण शरण सिंह
बृजभूषण सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट जहां भी जाती हैं, वहां सत्‍यानाश होता है. (फाइल फोटो)
गोंडा:

हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम (Haryana Assembly Election Results) में जुलाना सीट से रेसलर विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने जीत दर्ज की है. विनेश फोगाट की जीत के बाद भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि विनेश फोगाट जहां भी गई हैं, उन्‍होंने सत्‍यानाश ही किया है. वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि हमें जनादेश का स्‍वागत करना चाहिए. पूर्व सांसद नंदनी नगर महाविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. 

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट की जीत को लेकर कहा कि विनेश फोगाट जहां भी जाती हैं, वहां सत्‍यानाश होता है. उन्‍होंने कहा कि कुश्‍ती में थीं तो दो साल कुश्‍ती का सत्‍यानाश किया और कांग्रेस में गई तो खुद तो जीत गईं लेकिन कांग्रेस का सत्‍यानाश कर दिया. 

PM मोदी के नाम और काम पर मुहर : सिंह 

हरियाणा में भाजपा की जीत पर उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम और उनके काम के साथ भाजपा की नीति ने जीत पर मुहर लगाने का काम किया है. इसके लिए उन्‍होंने हरियाणा की जनता को धन्‍यवाद दिया. 

इसके साथ ही बृजभूषण सिंह ने कांग्रेस के स्थिति को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी की राजनीतिक स्थिति बहुत खराब है और उनकी रणनीति विफल हो रही है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने जो भी प्रयास किया, वह सब असफल रहे. अब कांग्रेस को यह समझना चाहिए की जनता ने उन्हें नकार दिया है. 

जनादेश को हमें स्‍वीकार करना चाहिए : सिंह 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणाम के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा ने वहां पर सरकार बनाने का प्रयास किया था, जो सफल नहीं हुआ. वहां का मौसम और माहौल कुछ और है. जम्मू-कश्मीर की हालत को देखते हुए जनता का जो जनादेश है, उसे स्वीकार किया जाना चाहिए. 

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगा रही है. वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर के चुनाव परिणामों में नेशनल कॉन्‍फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन को जीत मिली है. हालांकि भाजपा यहां पर दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा में कैसे चला मोदी मैजिक? गुजरात, एमपी जैसा बन गया गढ़, देखिए कैसे बढ़ती गई भाजपा
हरियाणा चुनाव : विनेश फोगाट की जुलाना से जीत पर क्‍या बोले बृजभूषण शरण सिंह
Haryana J&K Results:  हरियाणा में BJP ने रचा इतिहास, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-NC गठबंधन का चला जादू
Next Article
Haryana J&K Results: हरियाणा में BJP ने रचा इतिहास, जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस-NC गठबंधन का चला जादू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com