विज्ञापन

Ground Report : क्या ससुराल में जीतेंगी विनेश फोगाट, जानिए क्या बोल रहा जुलाना

जुलाना के गांव के लोगों से हमारे रिपोर्टर पल्लव मिश्रा ने बातचीत की. उन्होंने हरियाणा में चुनावी माहौल पर और कांग्रेस द्वारा विनेश फोगाट को टिकट देने को लेकर कई सवाल किए.

हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट इस बार प्रदेश की सबसे बड़ी हॉट सीट बन गई है. यहां कांग्रेस ने महिला पहलवान विनेश फोगाट को टिकट दिया है तो उनके सामने जननायक जनता पार्टी के मौजूदा विधायक अमरजीत ढांडा हैं. अमरजीत ढांडा ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि विनेश के परिवार के साथ उनका पुराना संबंध है इसलिए पहले वो उन्हें आशीर्वाद देने जाते थे क्योंकि वह गांव की बहू हैं लेकिन इस बार वह उम्मीदवार हैं तो वो उनका सामना करेंगे. उन्होंने विनेश को टिकट देने पर भी सवाल उठाया और कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को धोखा दिया है.

जुलाना के गांव के लोगों से हमारे रिपोर्टर पल्लव मिश्रा ने बातचीत की. उन्होंने हरियाणा में चुनावी माहौल पर और कांग्रेस द्वारा विनेश फोगाट को टिकट देने को लेकर कई सवाल किए. एक से उन्होंने पूछा कि क्या आप जानते हैं कि कांग्रेस से कौन चुनाव लड़ रहा है. इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विनेश फोगाट को उतारा है. उन्होंने विनेश को लेकर उनकी सोच के बारे में भी सवाल किया. इस पर शख्स ने कहा कि वो विनेश को टिकट मिलने से खुश हैं और वो उन्हें जिताएंगे भी.

Latest and Breaking News on NDTV

वहीं एक अन्य से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो बीजेपी समर्थक है. इस पर जब रिपोर्टर पल्लव ने सवाल किया अभी तक बीजेपी ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है तो वो आपके पसंदीदा उम्मीदवार को नहीं उतारती है तो आप किसे वोट देंगे. इस पर उन्होंने कहा कि वो बीजेपी का समर्थन करते हैं. वहीं कुछ युवाओं से इस बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वो बीजेपी समर्थक हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अंधे-बहरे-गूंगे, 9वीं फेल, जासूसी...बिहार में इन बयानों पर क्यों मचा है गदर?
Ground Report : क्या ससुराल में जीतेंगी विनेश फोगाट, जानिए क्या बोल रहा जुलाना
Exclusive: ASI का चौंकाने वाला खुलासा, औरंगजेब का मकबरा और आगरा की जामा मस्जिद भी वक्फ की संपत्ति!
Next Article
Exclusive: ASI का चौंकाने वाला खुलासा, औरंगजेब का मकबरा और आगरा की जामा मस्जिद भी वक्फ की संपत्ति!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com