गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दो जून को बीजेपी में होंगे शामिल : सूत्र

हार्दिक पटेल ने हाल ही में ट्वीट किया था कि मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है.

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दो जून को बीजेपी में होंगे शामिल  : सूत्र

बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel)  के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें कई दिनों से चल रही हैं. इसे लेकर नई जानकारी सामने आई है कि 2 जून को हार्दिक बीजेपी में शामिल होंगे. इसकी पुष्टि बीजेपी के आला सूत्रों ने की है. इससे पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि मैं सोमवार को बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा, अगर ऐसा कुछ होता तो मैं आपको बता दें.  

हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने "हिंदुओं और भगवान राम" के खिलाफ अपमानजनक और घृणित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेतृत्व पर तीखा हमला किया था. पटेल ने गुजरात कांग्रेस के एक पूर्व अध्यक्ष की आलोचना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिन्होंने कथित तौर पर कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए इस्तेमाल की जा रही ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते.

"हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?" : हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर कड़ा प्रहार

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया "मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है. आज एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने एक बयान दिया कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं.” हार्दिक ने कहा कि "मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि भगवान श्री राम से आपकी क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान राम के खिलाफ बयान देते रहते हैं.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले उन्होंने कहा था कि गुजरात कांग्रेस के नेता गुजरात के वास्तविक मुद्दों को उठाने के लिए बहुत कम परेशान हुए, लेकिन वे यह सुनिश्चित करने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते रहे कि गुजरात में दिल्ली से आने वाले नेताओं को समय पर "चिकन सैंडविच" मिले. उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने "एसी कक्षों में बैठकर" उनके राजनीतिक प्रयास को बाधित करने की कोशिश की.