खुशियां अधूरी हैं, क्योंकि मेरे 3 भाई अब भी सलाखों के पीछे : AAP नेता संजय सिंह की पत्नी

अनिता सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, “जब तक मेरे तीनों भाई अरविंद जी, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन हिरासत से बाहर नहीं आ जाते, ये खुशी अधूरी है. ये सत्य की जीत है. मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा था.”

खुशियां अधूरी हैं, क्योंकि मेरे 3 भाई अब भी सलाखों के पीछे : AAP नेता संजय सिंह की पत्नी

शराब “घोटाला” मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को उच्चतम न्यायालय द्वारा मंगलवार को जमानत दिए जाने के बाद उनकी पत्नी अनीता सिंह ने कहा कि उनके तीन “भाइयों” अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के अब भी सलाखों के पीछे होने के कारण खुशियां अधूरी हैं.

संजय सिंह की जमानत को “सच्चाई की जीत” करार देते हुए उनकी पत्नी ने कहा कि आप तब जश्न मनाएगी, जब उसके सभी नेता मामले में रिहा होंगे. अनिता सिंह ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, “जब तक मेरे तीनों भाई अरविंद जी, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन हिरासत से बाहर नहीं आ जाते, ये खुशी अधूरी है. ये सत्य की जीत है. मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा था.”

उन्होंने कहा, “यह जश्न मनाने का सही मौका नहीं है. जब मेरे सभी भाई बाहर होंगे, तो हम एक साथ जश्न मनाएंगे.” यह पूछे जाने पर कि क्या शराब घोटाले में ‘आप' के शीर्ष नेताओं के फंसने से पार्टी की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है, तो इसपर अनीता सिंह ने कहा, “आम आदमी पार्टी की राजनीति को कोई खतरा नहीं है. मेरे भाई जेल से बाहर आ जायेंगे. संजय जी पहले ही बाहर हैं. हम अब उनका इंतजार कर रहे हैं.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सिंह के आवास पर जश्न मनाया गया तथा उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों ने लोगों के बीच मिठाइयां बांटीं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)