विज्ञापन

'गंदे-गंदे मैसेज भेजे... स्‍कूल में करता था छेड़खानी', नाबालिग लड़की ने बताई टीचर की करतूत

उत्‍तराखंड में हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्ष की नाबालिग छात्रा, जो एक निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा है, उससे स्कूल टीचर ही छेड़खानी कर रहा था. पुलिस ने पॉस्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

'गंदे-गंदे मैसेज भेजे... स्‍कूल में करता था छेड़खानी', नाबालिग लड़की ने बताई टीचर की करतूत
हल्द्वानी में टीचर ने नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, भेजे अश्लील मैसेज
हल्द्वानी:

उत्‍तराखंड के हल्द्वानी में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ के आरोप एक स्‍कूल टीचर पर लगे हैं. नाबालिग ने बताया कि टीचर उसके साथ स्‍कूल में छेड़छाड़ करता था और घर पहुंचने पर उसे गंदे, गंदे मैसेज भेजता था. आखिरकार, परेशान होकर लड़की ने टीचर की हरकतों के बारे में अपने मां-बाप को बताया, जिसके बाद आरोपी टीचर के खिलाफ पॉस्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.  

हल्द्वानी के इस मामला ने गुरु-शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मसार किया है. हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्ष की नाबालिग छात्रा, जो एक निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा है, उससे स्कूल टीचर ही छेड़खानी कर रहा था. यही नहीं वो लगातार व्हाट्सएप और स्नैपचेट में भी उसे अश्लील मैसेज करता था. इससे परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने ये बात अपने परिजनों को बताई.

इस मामले की जानकारी मिलते ही सामाजिक संगठन भी सक्रिय हो गए, जिसके बाद वो सभी मिलकर कोतवाली पहुंचे. मामले की शिकायत पुलिस स्‍टेशन में की गई है, जहां इसे गंभीरता से लिया गया. नाबालिग छात्रा से मामला जुड़ा होने के चलते पुलिस तत्काल हरकत में आई और जांच में जुट गई. सीओ हल्द्वानी नितिन लोहनी ने बताया कि शिकायत मिली है, जिसमें पोक्सो एक्‍ट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

हल्द्वानी में युवतियों का पीछा करने वाले हुड़दंगी गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों हल्द्वानी शहर में युवतियों का पीछा करने वाले कार सवार चार हुड़दंगियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हल्द्वानी के मुखानी रोड पर हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए. मीणा ने स्पष्ट संदेश देते हुए कहा कि इस तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. वायरल वीडियो में हुड़दंगी युवक बार-बार चलती कार के दरवाजे खोलकर बाहर लटकते और हवा में अपना एक हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये युवक दो कारों में सवार थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार तथा उसमें सवार हल्द्वानी निवासी युवकों को चिन्हित करने के बाद पीड़ित युवतियां भी सामने आयीं और उन्होंने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके बाद आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज कोल्हान से पूरे झारखंड को साधेंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन; जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल
'गंदे-गंदे मैसेज भेजे... स्‍कूल में करता था छेड़खानी', नाबालिग लड़की ने बताई टीचर की करतूत
MP-UP और राजस्‍थान सहित इन राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए आपके यहां कैसा रहेगा मौसम
Next Article
MP-UP और राजस्‍थान सहित इन राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए आपके यहां कैसा रहेगा मौसम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com