गुरुग्राम : कंपनी के प्रतिनिधि कर्मी ने आईफोन की जगह दिए डमी फोन, केस दर्ज

ग्राहक को डमी फोन देकर 10 आईफोन (Iphone) चुराने के मामले में बिलासपुर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) एवं 408 (कर्मचारी द्वारा आपराधिक विश्वासघात) के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई.

गुरुग्राम : कंपनी के प्रतिनिधि कर्मी ने आईफोन की जगह दिए डमी फोन, केस दर्ज

ई- कॉमर्स कंपनी के प्रतिनिधि कर्मी ने आईफोन की डमी देकर असली फोन चुरा लिये. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

एक ई-कॉमर्स कंपनी (E-Commerce Company) के प्रतिनिधि कर्मी ने गुरुग्राम में ग्राहक को डमी फोन देकर 10 आईफोन (Iphone) चुरा लिए. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि अमेजन के पार्सल की डिलीवरी करने वाली कंपनी ‘मैट्रिक्स फाइनेंस सॉल्यूशन'' के स्टेशन प्रभारी रवि ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 27 मार्च को कंपनी के प्रतिनिधि कर्मी ललित को एक ग्राहक का पार्सल सौंपा गया, जिसमें 10 आईफोन और एक एयरपॉड्स थे.

रवि ने अपनी शिकायत में कहा कि ललित ने पार्सल देने के बजाय आईफोन के डमी फोन रख दिए और अपने भाई मनोज को उन्हें वापस कंपनी में जमा करने के लिए भेज दिया. ललित ने दावा किया था कि ग्राहक से संपर्क नहीं किया जा सका. पुलिस ने बताया कि पैकेट के साथ कुछ छेड़छाड़ का संदेह होने पर पार्सल खोला गया और डिलीवरी कंपनी को अंदर नकली फोन मिले.

उन्होंने बताया कि इस बीच पार्सल नहीं मिलने पर ग्राहक ने अपना ऑर्डर भी रद्द कर दिया.उन्होंने बताया कि ललित के खिलाफ बुधवार को बिलासपुर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) एवं 408 (कर्मचारी द्वारा आपराधिक विश्वासघात) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :