विज्ञापन
5 years ago

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

कांग्रेस नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल राकांपा प्रमुख शरद पवार से मिलने पहुंचे.
जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन. भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब.
जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन. भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब.
जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक यात्री वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने के कारण 12 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुमताज अहमद ने बताया कि यह दुर्घटना जिले के मरमत क्षेत्र में हुई. अधिकारी ने बताया कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

भीमा कोरेगांव मामले में पुणे की सत्र अदालत ने गौतम नवलखा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी.
मानहानि के मुकदमे में पेश नहीं होने पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया.
पीएम मोदी के विदेश दौर से पहले बुलाई गई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में महाराष्ट्र की राजनीति पर भी बात हो सकती है.
महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार संजय राउत से मिलने अस्पताल पहुंचे
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा - सोनिया जी और शरद पवार जी ने मुलाकात की है, दोनों दल मिलकर ही फैसला करेंगे
उत्तर प्रदेश के खनन घोटाले में ED ने 11 अफसरों पर मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया है. सीबीआई पहले भी इस मामले कई अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज कर छापेमारी कर चुकी है.
कांग्रेस के बिना NCP शिवसेना के साथ नहीं जाएगी, सूत्रों के अनुसार एनसीपी राज्य में एक स्थिर सरकार चाहती है. यही वजह है कि वह कोई जल्दबाजी में फैसला नहीं करना चाहती.
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा शिवसेना सांसद अरविंद सावंत का इस्तीफा स्वीकार किए जाने के बाद प्रकाश जावड़ेकर को भारी उद्योग एवं लोक उद्यम मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.
कांग्रेस ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया, पवार ने विधायकों की बैठक का हवाला देते हुए दिल्ली आने में जताई असमर्थता.
NCP नेता अजीत पवार ने कहा- हम साथ मिलकर फैसल करेंगे. हमें अभी भी कांग्रेस के जवाब का इंतजार है. उन्होंने कहा हम कोई भी फैसला अकेले नहीं कर सकते हैं. अगर हमें कांग्रेस की तरफ से जवाब मिलता है तो ही हम आगे कुछ सोच सकते हैं. हमारे बीचे कोई दुविधा नहीं है. 
महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर Congress - NCP की बैठक में तय समय से देरी हो सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहले दोनों ही दलों को सुबह के समय मिलना था लेकिन अब यह बैठक शाम में होने की बात कही जा रही है. 
जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, गांदरबल के गुंड में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है.
आगरा: नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के जिला अध्यक्ष विलास अहमद ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद, अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में योगदान के रूप में जिलाधिकारी को 1,100 रुपये का चेक सौंपा.
दिल्ली: गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब में भक्तों की भीड़ उमड़ी.
कर्नाटक: सीने में दर्द की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार सोमवार रात बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हुए.
वाराणसी में दशाश्वमेघ घाट पर सूर्योदय के वक्त देव दीपावली व कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर भक्तों ने पवित्र स्नान किया.
दिल्ली: वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) के आंकड़ों के अनुसार, लोधी रोड क्षेत्र में प्रमुख प्रदूषक PM 2.5 पर 456 (गंभीर) और PM 10 पर 287 (खराब) पर स्थिति बनी हुई है.
हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा से दिल्ली लाए गए दिल को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए मंगलवार को ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया. इसके जरिए एयरपोर्ट से फोर्टिस हॉस्पिटल तक 22.5 किलोमीटर की दूरी 19.5 मिनट में तय की गई. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
कोई खामी नहीं दिखाई देती... SC ने खारिज की इलेक्टोरल बॉन्ड को रद्द करने वाले फैसले की पुनर्विचार याचिका
NEWS FLASH: जम्मू कश्मीर: पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन
'विरोध को वामपंथियों ने किया हाईजैक' : आरजी कर के प्रोटेस्ट में लगे कश्मीर के नारों पर तृणमूल
Next Article
'विरोध को वामपंथियों ने किया हाईजैक' : आरजी कर के प्रोटेस्ट में लगे कश्मीर के नारों पर तृणमूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com