गुजरात: आणंद में कार-बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, मौके पर ही 6 की मौत, कांग्रेस MLA का दामाद गिरफ्तार

आणंद के एएसपी अभिषेक गुप्ता ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि मामले में कांग्रेस विधायक केतन पढियार के दामाद को आरोपी बनाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

गुजरात: आणंद में कार-बाइक और ऑटो की भीषण भिड़ंत, मौके पर ही 6 की मौत, कांग्रेस MLA का दामाद गिरफ्तार

ये हादसा आणंद जिले की सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुआ.

आणंद:

गुजरात के आणंद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा गुरुवार की शाम सात बजे के करीब हुई. पुलिस के मुताबिक ये हादसा एक कार, एक ऑटो और एक बाइक के टकराने से हुआ, जिसमें बाइक सवार दो लोगों और ऑटो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आणंद के एएसपी अभिषेक गुप्ता ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि मामले में कांग्रेस विधायक केतन पढियार के दामाद को आरोपी बनाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, ये हादसा आणंद जिले की सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुआ.

आणंद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता ने कहा, "आणंद में शाम करीब सात बजे एक कार, बाइक और ऑटो रिक्शा के बीच हुए हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. ऑटो में सवार चार लोगों और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. और कार के चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने आगे कहा कि हादसा कार से हुआ. उन्होंने कहा, "कार केतन नाम के व्यक्ति की है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार मालिक को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. दुर्घटना के बारे में और जानकारी पूछताछ के बाद कब पता चलेगी." आगे की जांच अभी जारी है.