गुजरात चुनाव : पीएम मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल सोमवार को करेंगे रैली

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात में 21 नवंबर को पीएम मोदी सुरेंद्र नगर, जंबुसार, नवसारी में और राहुल गांधी राजकोट व सूरत में जनसभाओं को संबोधित करेंगे

गुजरात चुनाव : पीएम मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल सोमवार को करेंगे रैली

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली :

Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार पूरे जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गुजरात में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 19 से 21 नवंबर तक गुजरात के तीन दिवसीय चुनावी दौरे पर हैं. राहुल गांधी 21 नवंबर को गुजरात आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल रविवार को गुजरात पहुंच रहे हैं. केजरीवाल 22 नवंबर तक चुनाव प्रचार करेंगे.

सोमवार को चुनाव मैदन में मौजूद तीनों प्रमुख पार्टियों के नेता गुजरात में अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्यशियों के लिए प्रचार करेंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से राज्‍य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वे राज्‍य में आठ सभाओं को संबोधित करेंगे. वे 23 और 24 नवंबर को फिर से गुजरात जाएंगे. पीएम मोदी रविवार को सुबह 10:15 बजे वे सोमनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. इसके बाद वरावल, धौराजी, अमरेली और बोटाड में चार चुनावी सभाएं होंगी. वरावल में सुबह 11 बजे, धौराजी में 12: 45  बजे, अमरेली में दोपहर 2:30 बजे और बोटाड में 6:15  बजे जनसभा होगी. प्रधानमंत्री मोदी इसके बाद गांधी नगर जाएंगे. सोमवार को उनकी तीन चुनावी सभाएं होंगी. वे दोपहर में 12 बजे सुरेंद्र नगर, दोपहर दो बजे जंबुसार और शाम 4 बजे नवसारी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. 

पीएम मोदी गुजरात के अगले दौरे में 23 नवंबर को चार सभाओं को संबोधित करेंगे. वे मेहसाणा, दाहोद, वडोदरा और भावनगर में सभाएं करेंगे. वे 24 नवंबर को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. ये सभाएं पालनपुर और दहेगाम में होंगी. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 21 नवंबर को गुजरात में राजकोट और सूरत के महुवा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी वर्तमान में ‘भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व कर रहे हैं, जो इस समय महाराष्ट्र से गुजर रही है और यह 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी. राजस्थान के विधायक एवं कांग्रेस के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा के अनुसार पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 21 नवंबर को जनसभा को संबोधित करने के लिए दक्षिण गुजरात के राजकोट और महुवा में आएंगे.

राहुल गांधी ढाई महीने बाद गुजरात के दौरे पर आएंगे. उन्होंने सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई ‘भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व करने के लिए आगे बढ़ने से पहले पांच सितंबर को अहमदाबाद में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

गुजरात में दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना आठ दिसंबर को होगी.