गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम : पीएम मोदी रैली इफेक्ट, इन जिलों में बीजेपी को क्लीन स्वीप

गुजरात विधानसभा चुनाव में मतदाताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू जमकर चला, जहां-जहां प्रचार किया, वहां-वहां बीजेपी को शानदार जीत मिली

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम : पीएम मोदी रैली इफेक्ट, इन जिलों में बीजेपी को क्लीन स्वीप

गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के चुनाव प्रचार ने व्यापक असर दिखाया और बीजेपी को शानदार जीत मिली.

नई दिल्ली :

बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को सामने रखकर लड़ा और उसे इसका फायदा भी मिला. राज्य के करीब डेढ़ दर्जन ऐसे जिले हैं जहां पीएम मोदी ने रैलियों के जरिए चुनाव प्रचार करने के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और इनमें से अधिकांश जिलों में बीजेपी ने सभी विधानसभा सीटें जीत लीं. यानी गुजरात में पीएम मोदी का जादू जमकर चला.    

अहमदाबाद की सभी 21 सीटें बीजेपी ने जीतीं. पीएम मोदी ने यहां दो रैलियां और दो रोड शो किए थे. सूरत की सभी 16 सीटें बीजेपी ने जीतीं. पीएम मोदी ने यहां एक रैली की थी और एक रोड शो किया था. अमरेली की सभी पांच सीटें बीजेपी ने जीत लीं. इस जिले में पीएम मोदी ने एक रैली की थी. 

राज्य के भरुच की सभी पांच सीटें बीजेपी ने जीतीं. यहां पीएम मोदी ने दो रैलियां की थीं. छोटा उदयपुर की सभी तीन सीटें बीजेपी जीत गई. यहां प्रधानमंत्री ने एक रैली की थी.दाहोद   की सभी छह सीटें बीजेपी जीत गई. इस जिले में मोदी ने एक रैली की थी. द्वारका की सभी दो सीटें बीजेपी जीती. पीएम मोदी यहां के मंदिर गए थे.  

राजधानी गांधीनगर की सभी पांच सीटें बीजेपी ने जीतीं. पीएम मोदी ने यहां एक रैली की थी. कच्छ की सभी छह सीटें बीजेपी जीती. यहां प्रधानमंत्री ने एक रैली की थी. खेड़ा में पीएम ने दो रैलियां की थीं. यहां की सभी सात सीटें बीजेपी ने जीत लीं. 

सस्पेंशन ब्रिज हादसे के कारण चर्चा में रहे मोरबी जिले की सभी तीन सीटें बीजेपी ने जीतीं. पीएम मोदी ने यहां एक रैली की थी.पिछली बार सभी सीटों पर कांग्रेस जीती थी.पंचमहल   की सभी पांच सीटों पर बीजेपी जीती. पीएम ने यहां एक रैली की थी.  

राजकोट में प्रधानमंत्री ने दो रैलियां की थीं. इस जिले की सभी आठ सीटें बीजेपी ने जीत लीं. सुरेंद्रनगर  की सभी पांच सीटें बीजेपी ने जीतीं. यहां पीएम मोदी ने एक रैली की थी. पिछली बार यहां चार सीटों पर कांग्रेस जीती थी. तापी की सभी दो सीटें बीजेपी ने जीती. पिछली बार दोनों सीटों पर कांग्रेस जीती थी. हालांकि पीएम मोदी ने इस बार यहां कोई रैली नहीं की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वडोदरा की 10 सीटों में से नौ पर बीजेपी ने कब्जा जमा लिया. जबकि एक पर निर्दलीय की जीत हुई. पिछली बार यहां दो  सीटों पर कांग्रेस जीती थी. पीएम मोदी ने यहां एक रैली की थी. वलसाड की सभी पांच सीटें बीजेपी ने जीतीं. पीएम मोदी ने यहां दो रैलियां की थीं और एक रोड शो किया था.