विज्ञापन

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अन्नू धनखड़ नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

अनु धनकड़ ने दिल्ली के राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में अमन जून नाम के शख्स की शूटरों से हत्या कराई थी

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अन्नू धनखड़ नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार
लेडी डॉन अन्नू धनखड़ को नेपाल सीमा पर गिरफ्तार कर लिया गया.
नई दिल्ली:

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अन्नू धनखड़ को आज नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया. राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में हुई हत्या के मामले में अन्नू धनखड़ की तलाश की जा रही थी. अनु धनकड़ ने अमन जून नाम के शख्स की शूटरों से हत्या कराई थी.

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में इसी साल करीब 40 राउंड फायरिंग हुई थी. अनु धनकड़ ने अमन जून से एक फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाकर दोस्ती की थी और फिर उसे राजौरी गार्डन के बर्गर किंग बुलाया था. वहां उसने उसकी हिमांशु भाऊ के शूटरों से हत्या करवा दी थी.

वारदात के पहले अनु दिल्ली में फर्जी पहचान पत्र के जरिए मुखर्जी नगर में एक पीजी में रह रही थी. अनु धनखड़ मूल रूप से रोहतक की रहने वाली है. हरियाणा में एक नामी मिठाई कारोबारी से रंगदारी मांगने का आरोप भी उस पर लगा था. 

अमन जून की हत्या गैंगवार में हुई थी. नीरज बवाना और अशोक प्रधान के बीच गैंगवार चल रहा है. हिमांशु नीरज बवाना का करीबी है.

इससे पहले अगस्त में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अमेरिका में रह रहे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के भाई विक्की उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था. उसे हिमांशु के पैतृक निवास रोहतक के रिटोली से गिरफ्तार किया गया था. विक्की पर सात से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. 

विक्की की गिरफ्तारी से कुछ महीनों पहले दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम पर हमला भी हुआ था. इसमें विक्की शामिल था. यह घटना फरीदाबाद में हुई थी. विक्की वहां से फरार हो गया था. विक्की का प्लान एक शख्स की हत्या करने का था, जिसका नाम सन्नी बताया जा रहा है. सन्नी, अंकित नाम के गैंगेस्टर का भाई है. अंकित उर्फ बाबा, हिमांशु भाऊ के गैंग का दुश्मन है. अंकित भी रोहतक का रहने वाला है. 

मार्च 2022 में अंकित ने अपने गुर्गे के साथ मिलकर हिमांशु के एक भाई बजरंग को मार दिया था, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स राजेन्द्र की भी हत्या हुई थी. बीच बचाव में इसको गोली मारी गई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : सीट शेयरिंग पर MVA में रस्साकशी के बीच सपा की चेतावनी- 5 सीटें नहीं दीं तो 25 पर लड़ेंगे
गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अन्नू धनखड़ नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार
अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो BJP जिम्मेदार, दिल्ली वाले लेंगे हमले का बदला: CM आतिशी
Next Article
अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो BJP जिम्मेदार, दिल्ली वाले लेंगे हमले का बदला: CM आतिशी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com