ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व विधायक की सड़क दुर्घटना में मौत

ओडिशा (Odisha) में कांग्रेस के पूर्व विधायक अर्जुन चरण दास (Arjun Charan Das) की जाजपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में मौत (Death) हो गई.

ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व विधायक की सड़क दुर्घटना में मौत

ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व विधायक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. (फाइल फोटो)

भुवनेश्वर:

कांग्रेस के पूर्व विधायक अर्जुन चरण दास की शनिवार को ओडिशा के जाजपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसके बारे में पुलिस ने  जानकारी दी है. सदर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मानस रंजन चक्र ने बताया कि दुर्घटना जिले के खारसरोटा पुल पर उस समय हुई जब बिंझरपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक दास की मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी.

अधिकारी ने कहा, ‘‘दास को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दोपहिया वाहन पर सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया और उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.''

पूर्व विधायक हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति में शामिल हुए थे. दास दुर्घटना के समय जाजपुर से भुवनेश्वर जा रहे थे.बीआरएस ओडिशा के संस्थापक सदस्य अक्षय कुमार ने मीडिया को बताया कि दास पार्टी के एक संवाददाता सम्मेलन में शामिल होने के लिए राज्य की राजधानी भुवनेश्वर जा रहे थे. राव ने पूर्व विधायक के निधन पर दुख जताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :