हिमाचल प्रदेश के ऊना में तेल टैंकर पलटने से लगी आग; कई वाहन नीचे दबे, 1 शख्स की हुई मौत

घटना उस समय हुई जब डीजल से भरे टैंकर के ब्रेक फेल हो गए और वह बाजार में पलट गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई और एक स्कूटर समेत कई वाहन उसके नीचे दब गए.

हिमाचल प्रदेश के ऊना में तेल टैंकर पलटने से लगी आग; कई वाहन नीचे दबे, 1 शख्स की हुई मौत

उपमुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है.

ऊना:

हिमाचल प्रदेश के ऊना में रविवार को तेल टैंकर पलटने और उसमें आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कुछ अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना ऊना जिले के तहलीवाला कस्वा में हुई. अधिकारियों ने कहा कि आग में कई वाहन, दुकानें और एक मकान जलकर राख हो गया. आग पर काबू पा लिया गया है.

घटना उस समय हुई जब डीजल से भरे टैंकर के ब्रेक फेल हो गए और वह बाजार में पलट गया, जिसके बाद उसमें आग लग गई और एक स्कूटर समेत कई वाहन उसके नीचे दब गए. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. उपमुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी राहत पहुंचाने के लिए घटनास्थल पर मौजूद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुकेश अग्निहोत्री ने एक्स पर लिखा कि हरोली विधानसभा के टाहलीवाल बाजार में तेल टैंकर पलटने से अग्निकांड पेश आया. हादसे में एक व्यक्ति की दु:खद मृत्यु और कुछ व्यक्तियों के घायल होने के अलावा आस-पास की दुकानों के जलने से नुक़सान हुआ है. आग पर काबू पा लिया गया है. हम ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना करतें हैं. राहत पहुंचाने के लिए प्रशासन मौके पर है.