पंजाब पुलिस पर अब राजस्थान में भी दिल्ली जैसा केस दर्ज: DSP, SHO समेत 14 पर किडनैपिंग के आरोप

पंजाब पुलिस पर आरोप है कि वे अफीम केस में एक युवक को कोटा से उठाकर पंजाब ले गई. जिसके बाद पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी होशियारपुर से दिखाई. युवक के परिवार वालों ने कोटा में पंजाब पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

कोटा/चंडीगढ़:

दिल्ली के बाद अब राजस्थान में भी पंजाब पुलिस के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक ओर SHO सहित 14 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज किया गया है. इनपर किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ है. पंजाब पुलिस के खिलाफ ये FIR कोटा में दर्ज की गई है. पंजाब पुलिस पर एक युवक की किडनैपिंग का आरोप लगाया गया है. दरअसल पंजाब पुलिस अफीम केस में एक युवक को कोटा से उठाकर ले गई थी और उसकी गिरफ्तारी होशियारपुर से दिखाई. जिसके बाद गिरफ्तार किए गए युवक के परिवार वालों ने कोटा में पंजाब पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें-  Weather Updates: चक्रवात Asani से बदला मौसम का मिजाज, इन राज्यों में 4 दिनों तक बारिश के आसार, जानें- अपने इलाके का हाल

परिवार का दावा है कि उनके बेटे का अपहरण कर नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances) के झूठे मामले में उसे फंसाया गया है. बूंदी निवासी निर्मल सिंह ने कुन्हाड़ी थाने में FIR दर्ज करवाते हुए कहा कि उनके बेटे हरनूर सिंह का अपहरण कर पंजाब ले जाया गया और झूठे केस में उसे फंसाया. पंजाब पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी होशियारपुर से दिखाई है.

दिल्ली पुलिस ने भी दर्ज किया है अपहरण का मामला

दिल्ली में भी पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. पंजाब पुलिस पर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अपहरण का आरोप है.  बग्गा के पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें कहा था कि कुछ लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की और बग्गा का अपहरण कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही पंजाब पुलिस ने बग्गा को उनके घर से गिरफ्तार किया था और उनको मोहाली लेकर जा रहे थे. हालांकि पंजाब पुलिस को हरियाणा में ही रोक लिया था और दिल्ली पुलिस वापस बग्गा को ले आई थी.