मुंबई के उपनगर में महिला पुलिस कर्मी से छेड़छाड़, दो नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

धिकारी ने बताया कि आरोप है कि शुक्रवार की रात एक नाबालिग लड़के ने महिला कांस्टेबल को कथित तौर पर अनुचित तरीके से छुआ. उन्होंने बताया कि जब कुछ महिलाओं ने घटना को देखा और हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो एक अन्य नाबालिग ने छेड़छाड़ करने वाले की भागने में मदद की.

मुंबई के उपनगर में महिला पुलिस कर्मी से छेड़छाड़, दो नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: मुंबई के उपनगर विक्रोली में एक महिला पुलिस कर्मी से कथित छेड़छाड़ करने के आरोप में दो नाबालिगों सहित तीन लोगों को शहर की पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि शुक्रवार की रात एक नाबालिग लड़के ने महिला कांस्टेबल को कथित तौर पर अनुचित तरीके से छुआ. उन्होंने बताया कि जब कुछ महिलाओं ने घटना को देखा और हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो एक अन्य नाबालिग ने छेड़छाड़ करने वाले की भागने में मदद की.

अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने भी एक नाबालिग की मदद की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया. महिला कांस्टेबल द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की और छह टीमों का गठन किया, जिन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और उन्हें हिरासत में ले लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
राजस्थान में योजनाएं बेमिसाल, निवेशकों के लिए अच्छी संभावनाएं : NDTV के कॉन्क्लेव में अशोक गहलोत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)