लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने केलिफोर्निया से दिल्ली के बिजनेसमैन को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

भारत से लेकर कनाडा, केलिफोर्निया तक गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ का नेटवर्क फैलता जा रहा है. अब केलिफोर्निया से एक धमकी का ऑडिओ कॉल सामने आया है.

लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने केलिफोर्निया से दिल्ली के बिजनेसमैन को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

नई दिल्ली: पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों की ओर से भले ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शिकंजा कसने के तमाम प्रयास किए हो. लेकिन इस गुर्गों की हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही है. पुलिस इस गैंग के कई सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज चूकी है. लेकिन इसके बावजूद भी रंगदारी मांगे जाने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक व्यापारी को फोन पर धमकी दिया गया है.

दिल्ली के व्यापारी को फोन पर धमकी
भारत से लेकर कनाडा, केलिफोर्निया तक गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़ का नेटवर्क फैलता जा रहा है. अब केलिफोर्निया से एक धमकी का ऑडिओ कॉल सामने आया है. केलिफोर्निया में गोल्डी बराड़ के संरक्षण में लॉरेश गैंग के खासमखास गैंगस्टर नरेश शेट्टी के भतीजे अक्षय ने दिल्ली के एक व्यापारी को धमकी का एक फोन कॉल किया था, जिसका ऑडियो सामने आया है.

लॉरेंस गैंग को फंडिग कर रहा है अक्षय
अक्षय केलिफोर्निया से गोल्डी के साथ मिलकर लॉरेंस गैंग के काम संभाल रहा है और गैंग को फंडिग कर रहा है. नरेश शेट्टी वो गैंगस्टर है जिसका नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था जब फ़िल्म रेडी की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने की प्लानिंग में संपत नेहरा के साथ नरेश शेट्टी भी शामिल था.

बता दें कि हॉल में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नरेश शेट्टी के गैंग के समीर और एक नाबालिग को पकड़ा था.दिल्ली के ढिचाऊं कलां इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दोनों को पकड़ा गया था. बीते 17 अप्रैल को सोनीपत के एक प्रोपर्टी डीलर को अक्षय नाम के एक गैंगस्टर ने विदेश से एक्सटोर्शन के लिए कॉल किया था. इसके बाद 27 अप्रैल को 3 लड़के बाइक पर आए और शिकायतकर्ता और उसके दोस्त देवी वीर सिंह पर फायरिंग कर दी थी. जिसका CCTV भी सामने आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-