"हमेशा BJP के पक्ष में ही होता है...", AAP के राघव चड्ढा ने एक्ज़िट पोल को किया खारिज

आम आदमी पार्टी ने गुजरात में पार्टी के लिए खराब प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने वाले एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए दावा किया कि एग्जिट पोल "हमेशा बीजेपी के पक्ष में ही होता है."

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में पार्टी के लिए खराब प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने वाले एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए दावा किया कि एग्जिट पोल "हमेशा बीजेपी के पक्ष में ही होता है."पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने NDTV के साथ बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी को कम करके आंका जा रहा है और उन्होंने कहा, "आप के मतदाता चुप हैं, वे एग्जिट पोल में नहीं आते हैं", वहीं बीजेपी के समर्थक मुखर रहते हैं.दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर जारी एग्जिट पोल पर आप नेता ने कहा कि हम वहां भी अनुमान से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. 

चड्ढा ने कहा कि गुजरात में पार्टी के सह-प्रभारी होने के नाते में कह सकता हूं कि हम काफी बेहतर करने जा रहे हैं.उस पार्टी के लिए जो किसी राज्य में पहली बार अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है, उसे कम करके आंका जा रहा है.इस संदर्भ में, उन्होंने 2013 में दिल्ली का उदाहरण दिया, जहां आप के लिए अपने पहले चुनाव में केवल चार से पांच सीटें जीतने की भविष्यवाणी की गयी थी. लेकिन आम आदमी पार्टी ने 28 सीटों पर जीत हासिल की थी. उन्होंने कहा, "लोग यह अनुमान नहीं लगा सके कि हमारे मतदाता कौन हैं... आम आदमी पार्टी को अच्छा खासा वोट शेयर मिलेगा और वह गुजरात में सरकार बनाएगी."

बताते चलें कि एग्जिट पोल ने भविष्यवाणी की है कि AAP 3 से लेकर 21 सीटों पर जीत हासिल करेगी. गौरतलब है कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात में जमकर प्रचार अभियान चलाया गया था.आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी गुजरात में 90 से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया था.वहीं पार्टी के पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि वास्तविक परिणामों और विशेष रूप से गुजरात में एग्जिट पोल के बीच एक बड़ा अंतर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

असम: सवालों के घेरे में बाल विवाह के खिलाफ की गई कार्रवाई